GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

पंखुड़ी क्लब के साथ फिर हुई शानदार गृहलक्ष्मी दोपहर

विजया मिश्रा

26th February 2018

 गृहलक्ष्मी दोपहर जहां होती जहां हर पल को बिंदास तरीके से जीना,अपनी क्रिएटिविटी को एक उड़ान देना,मस्ती और फन के साथ साथ महिलाओं का एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां वो जीती हैं खुलकर। डांस धमाल के साथ वो सब कुछ जो महिलाएं एंजॉय करती हैं। ये मौका था पंखुरी क्लब का। यह कार्यक्रम महिला मंडल पंजाबी बाग और आइडब्ल्यूएफ ने मिलकर आयोजित किया।

पंखुड़ी क्लब के साथ फिर हुई शानदार गृहलक्ष्मी दोपहर

 

 
पंखुड़ी क्लब-
पंखुड़ी एक उड़ान महिला मंडल पंजाबी बाग की स्थापना साल 2000 में हुई थी  ये क्लब हर उत्सव का आयोजन बड़े धूम-धाम से करता आया है, लेकिन तीज महात्सव में इनके कार्यक्रम में आने वाली महिलाओं की तादाद 2000 से अधिक होती है । क्लब की फाउंडर मेम्बर्स में से एक और क्लब की मौजूदा प्रेसीडेंट मीना गुप्ता इस क्लब के साथ पिछले 18 सालों से जुड़ी हैं और लगातार क्लब को बड़ा करने के लिए काम कर रही है।गृहलक्ष्मी दोपहर में पंखुड़ी महिला मंडल के साथ आए इंटरनैशनल विमन फेडरेशन ऑफ इंडिया की फाउंडर प्रेसीडेंट स्मिता ओस्तवाल हैं।
 
पिडिलाइट 'फेविक्रिल' फैब्रिक कलर की क्रिएटिव वर्कशॉप
 
इस बार गृहलक्ष्मी दोपहर इसलिए और भी खास रहा क्योंकि यहां पर पिडिलाइट  'फेविक्रिल' फैब्रिक कलर की क्रिएटिव वर्कशॉप में हेमा मेहरा ने सिखाए कई तरह के शिबुरी प्रिंट। एक खास तरीके से फोल्ड करके किस तरह आप डिफरेंट रंगों के साथ एक से बढ़कर एक शिबुरी प्रिंट ला सकते हैं इसका लाइव डेमो करके दिखाया गया। साथ ही  पिडिलाइट  'फेविक्रिल' फैब्रिक कलर को आप किस किस तरह इस्तेमाल कर सकते हैं,क्या क्या बना सकते हैं इसके बारे में भी बताया गया।
 
 
 
 

 

 
 
 
 
स्वच्छ भारत अभियान पर ली शपथ-
अपने घर के अलावा अपने आसपास के माहौल को साफ और स्वच्छ  बनाने के लिए महिलाओं ने स्वच्छ भारत शपथ ली। इसके अन्तर्गत उन्होने सूखा कूड़ा और गीला कूड़ा अलग करने की भी थपथ ली।
 
टाइटिल्स औऱ बंपर इनाम
गृहलक्ष्मी दोपहर के इस कार्यक्रम में इस बार टाइटिल्स में अर्ली बर्ड किरन गोयल,चुपचाप स्तुति गुप्ता,चटरपटर रचना,फिट एंड एक्टिव पूर्णिमा जैन बनीं तो वहीं बंपर इनाम मिला नीलम जिंदल को।

 

 
फैशन का जलवा
 
हर बार की तरह इस बार भी फैशन का जलवा सभी के सिर चढ़कर बोला। सभी रंगबिरंगे परिधान में नज़र आएं। रैंप पर इनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था। 

 

 
गृहलक्ष्मी क्वीन
 
रैंप पर स्टाइल और चेहरे पर एक जबरदस्त कॉन्फिडेंस दिखाने में जिन्होने बाज़ी मारी वो थीं गृहलक्ष्मी क्वीन रनरअप अन्नू गुप्ता तो वहीं विनर रहीं विमला गुप्ता। रैंप वॉक में इनके कॉन्फिडेंट को जज किया गृहलक्ष्मी की कार्यकारी संपादक वंदना वर्मा और होम शेफ इला गुप्ता ने।
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription