GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

मार्च राशिफल : जानिए किन राशियों के लिए लकी साबित होगा ये महीना

गृहलक्ष्मी टीम

28th February 2018

मार्च राशिफल : जानिए किन राशियों के लिए लकी साबित होगा ये महीना

राशिफल के प्रति सभी की जिज्ञासा होती है। माना जाता है कि राशिफल द्वारा आप जीवन की कुछ ऐसी घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही इसके द्वारा आप अपने प्यार, व्यापार, कारोबार और स्वास्थ्य आदि के बारे में भी जान सकते हैं। साल 2018 का यह पहला महीना किसी राशि के लिए अच्छा तो किसी को परेशान भी कर सकता है। ज्योतिषानुसार भविष्य जानने का सबसे सटीक तरीका राशिफल होता है। तो जानिए राशियों पर आधारित मार्च महीने का अपना राशिफल -

 

मेष - ये पूरा मास रुपयों-पैसों की आवक वाला रहेगा। आप काम के साथ परिवार वालों पर भी पूरा-पूरा ध्यान देंगे। मन में अच्छे विचार उत्पन्न होंगे। अपने पैसों का निवेश बीमा या किसी अन्य पॉलिसी में कर सकते हैं। युवा वर्ग उच्च शिक्षा प्राप्त करने या कैरियर को लेकर कुछ कदम उठा सकते हैं। पढ़ाई कर रहे जातक अपना बेहतर देने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

 

वृषभ - इस मास सरकारी नौकरी से जुड़े फायदा मिलेगा। बोनस या वेतन लोगों को वद्धि की संभावना है। यह समय मिलकर काम करने तथा बातचीत और लेन-देन के लिए बेहतर साबित होगा। कुछ लोग आपको चुनौती दे सकते हैं और आप अपनी प्रतिभा, ऊर्जा व संसाधन से उनकी चुनौती स्वीकार कर लेंगे। आपको अपने हितो पर भी ध्यान दना चाहिए। परिवार में तनाव रह सकता है।

 

 

 

मिथुन - इस मास आप नजरदोष के शिकार हो सकते हैं। आपके व परिवार वालों के स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है। घर में कोई नया मेहमान आएगा। अपने जीवनसाथी से आप अधिक सहयोग की आशा न करें। कहीं विवाहोत्सव में शिरकत करेंगे। पुराने परिचितों से  भेंट-मुलाकात होगी। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई या होमवर्क पूरा करन म व्यस्त रहेंगे। परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

 

 

कर्क - इस मास आप आराम ज्यादा, काम कम करेंगे। अपने पैतृक गांव जा सकते हैं। कुछ नई गतिविधियां होंगी। आप स्वयं को परेशानियों और अड़चनों से घिरा पाएंगे। इससे मन उदास हो सकता है। कुछ निश्चित मामलों का निपटारा शीघ्रता से कर लें, अन्यथा चिन्ता की स्थिति आ सकती है। आप शान्ति और धय स अपना काम करन की कोशिश करेंगे।

 

सिंह -  इस मास पुरानी चिंताएं पुन: उभरकर सामने आएंगी। समस्याओं से निपटने के लिए ठोस व कठोर निर्णय लेना होगा। धन प्राप्ति की दिशा में कदम उठाएंगे। पड़ोसियों, रिश्तेदारों और परिवार के लोगों से मधुर संबंध बनेंगे। आप लोगों को खुश रखने में विश्वास करते हैं और प्रकृति तथा मानवता दोनों आपके लिए महत्वपूर्ण रहेंगे। आप एक ईमानदार व्यक्ति साबित होंगे।

 

अन्य 5 राशियों का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें या फिर अगले पेज जाएं ..

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription