GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दोस्ती से हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक के प्यार की शुरुआत, जूनियर बच्चन ने रोमांटिक अंदाज़ में किया था प्रपोज़

गरिमा अनुराग

20th April 2018

दोस्ती से हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक के प्यार की शुरुआत, जूनियर बच्चन ने रोमांटिक अंदाज़ में किया था प्रपोज़
 
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं और इनकी केमिस्ट्री आज भी पहले क तरह ही नज़र आती है। दोनों ने भले ही शादी के बाद साथ में सिर्फ कुछ विज्ञापन और दो फिल्में ही की हों, लेकिन लाइफ के हर उतर चढ़ाव में ये साथ नज़र आते है।
 
ऐश्वर्या  और अभिषेक के स्ट्रांग रिलेशनशिप की शुरुआत उनकी अच्छी दोस्ती से हुई थी. शादी के पहले इन दोनों कई फिल्मों में साथ काम किया था। इनकी दोस्ती भी इन्ही फिल्मों के सेट से शुरू हुई थी। शुरुआती दोस्ती के समय इन दोनों ने साथ में ढाई अक्षर प्रेम के  और कुछ ना कहो जैसी फिल्में साथ में की थी। ये वो समय था जब ऐश्वर्या की लाइफ में सलमान खान थे और अभिषेक बच्चन भी करीना कपूर के लिए कमिटेड थे।
 

 
इन दोनों की फिल्मों का सिलसिला चलता रहा और इसी समय दोनों के पर्सनल लाइफ में भी अपनी अपनी जग उथल पुथल मचता रहा। सलमान खान से ऐशवर्या ने उस वक़्त किनारा कर लिया जब वो  हिंसक व्यव्हार करने लगे और विवेक ओबेरॉय का हाथ थाम लिया। लेकिन ये साथ भी ज्यादा लम्बा नहीं चला। उधर करीना कपूर ने भी इंगेजमेंट के बाद अभिषेक बच्चन से रिलेशनशिप तोड़कर इंडस्ट्रियलिस्ट संजय कपूर से शादी कर ली।
 
इसके बाद फिल्म बंटी और बबली  के सेट पर ये दोनों  कजरा रे की शूटिंग के दौरान मिले। ये गण फिल्म का सबसे हिट सॉन्ग था और इसके हिट होने के साथ ही इन दोनों के बारे में ये चर्चाएं होने लगी की ये दोनों करीब आ रहे हैं।
 

Happiness. Pic courtesy - @srishtibehlarya

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 
लेकिन इनके बीच प्यार तब पूरी तरह से पनपा जब इन दोनों को एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग करनी पड़ी। ये दोनों एक साथ गुरु, उमराओ जान और धूम 2 में काम कर रहे थे। इसी दौरान इन दोनों में नज़दीकियां बढ़गी और फिल्म गुरु के प्रीमियर के बाद टोरंटो में अभिषेक ने होटल रूम के छोटे से बालकनी में ऐश्वर्या को प्रोपोज़ किया और ऐश्वर्या ने उनके इस प्रपोजल को तुरंत स्वीकार किया। 
अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की, जब मैं नई यॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मैं अपने होटल रूम के बालकनी में खड़ा होकर अक्सर सोचता की अगर  मैं और ऐश साथ हो कितना अच्छा लगेगा। जब मैंने ऐश्वर्या को प्रोपोज़ किया तो हम फिर उसी बालकनी में थे जहाँ मैं पहले ये सोचा करता था।
 
इसके बाद ये दोनों ने साल 2007 के 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बांध गए और आज छह साल की आराध्य के पेरेंट्स भी है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription