GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

गृहलक्ष्मी दोपहर, सीजन-4, की रौनक बिखरी मेरठ के सहेली क्लब में 

गृहलक्ष्मी टीम

2nd May 2018

'गृहलक्ष्मी दोपहर' हमेशा की तरह इस बार भी कई मायनों में बहुत ही खास रहा। इस बार 'गृहलक्ष्मी दोपहर' की छटां बिखरी मेरठ के 'सहेली क्लब' की मेंबर्स के बीच। जहां महिलाओं ने की ढेर सारी मस्ती और धमाल किया।

गृहलक्ष्मी दोपहर, सीजन-4, की रौनक बिखरी मेरठ के सहेली क्लब में 

देश-भर के महिला क्लबों, समितियों और ग्रुप्स के बीच तेजी से लोकप्रिय होती जा रही 'गृहलक्ष्मी दोपहर' की छटा इस बार बिखरी मेरठ के 'सहेली क्लब' की मेंबर्स के बीच। सहेली क्लब की फाउंडर-प्रेजिडेंट शुभ्रा गोयल का कहना है कि गृहलक्ष्मी से तो मेरा नाता बचपन से जुड़ा हुआ है, क्योंकि मैं जब छोटी थी, तभी से मेरे घर में यह मैगजीन आती रही है। जहां तक रही 'गृहलक्ष्मी दोपहर' की बात तो यहां मेरठ में ये इवेंट करवाने से लगभग एक-डेढ़ साल पहले मैं नोएडा में भी इसका आयोजन करवा चुकी हूं। 'गृहलक्ष्मी दोपहर' की मेरी नजर में सबसे बड़ी खासियत ही यह है कि ये दूसरे सभी आयोजनों से हटकर है। इसमें मौज-मस्ती भी भरपूर होती है और साथ ही होती है, हर महिला के कदम-कदम पर काम आने वाली उपयोगी जानकारी और टिप्स। गृहलक्ष्मी अपने रीडर्स को हमेशा नॉलिज और मौज-मस्ती का बेहतरीन मौका दे सके, इसके लिए कुछ न कुछ नया क्रियेट करती रहती है।

स्वच्छता की शपथ

इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई स्वच्छ भारत अभियान शपथ ग्रहण करने से, जिसमें अपने-आप से ही ये वायदा किया गया कि क्लब की प्रत्येक महिला अपने घर, अपनी सोसायटी के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर भी स्वच्छता बनाए रखने का पूरा-पूरा ध्यान रखकर इस महत्वपूर्ण अभियान में अपना योगदान देंगी।

'पिडिलाइट फेविक्रिल' फैब्रिक कलर की क्रिएटिव वर्कशॉप 

इस इवेंट में 'पिडिलाइट फेविक्रिल' फैब्रिक कलर द्वारा एक क्रिएटिव क्लास का आयोजन किया गया, जिसमें लाइव एक्टिविटी के दौरान बताया कि किस तरह से पिडिलाइट फेविक्रिल फैब्रिक कलर का इस्तेमाल करके वे एक से बढ़कर एक शिबुरी प्रिंट कर सकती हैं। 

'वीएलसीसी वेलनेस' ने दिए हेल्थ टिप्स

'गृहलक्ष्मी दोपहर' में जाने-माने ब्यूटी और फिटनेस ब्रांड 'वीएलसीसी वेलनेस' की डाइटीशियन ने वहां मौजूद महिलाओं को फिट रहने के टिप्स दिए। उन्होंने ने बताया कि किस तरह से महिलाएं अपनी फिटनेस का ध्यान रख कर वेटलाॅस कर सकती हैं। 

गेम्स के जरिये महिलाओं ने मचाया धमाल

'गृहलक्ष्मी दोपहर' में आई महिलाओं ने बहुत ढेर सारे गेम्स खेलें। यूं तो हर गेम्स का अपना ही मजा होता है, पर सभी महिलाएं जिस तरह से अपनी उम्र, समय-सीमा और बाकी सारी बातें भुलाकर इंजॉय कर रही थीं, वह अपने-आप में अनोखा था। 

रैंप वॉक पर उतरी महिलाएं 

'गृहलक्ष्मी क्वीन' के लिए रैंप वॉक पर जब महिलाएं उतरी तो सभी महिलाओं में गजब का कॉन्फिडेंस दिखा। महिलाओ की एनर्जी ने वहां मौजूद दर्शकों को हैरत में डाल दिया। रैंप पर वॉक करने वाली हर एक महिला का अपना अलग ही अंदाज दिखा।

टाइटिल्स और बंपर प्राइज

'गृहलक्ष्मी दोपहर' द्वारा दिए जाने वाले टाइटल्स में इस बार की विनर्स हैं- अर्ली बर्ड- मीना रस्तोगी , लवली हेयर- डाॅली , मिस पटाखा - शिखा और बंपर प्राइज मिला- ममता दीक्षित ।

गृहलक्ष्मी क्वीन

रैंप वॉक के बाद बारी थी फाइनल रिजल्ट्स की। इन सभी क्लब मैंबर्स में जिनका एटिट्यूड, स्टाइल और कॉन्फिंडेस ने सभी जजेस पर अपना प्रभाव छोड़ा, वे थीं- रनरअप रहीं अंजलि सिंघला और विनर रहीं मंजू गोस्वामी। 

ये भी पढ़ें-

पंखुड़ी क्लब के साथ फिर हुई शानदार गृहलक्ष्मी दोपहर

गृहलक्ष्मी दोपहर में स्मार्ट वुमंस क्लब की महिलाओं का जलवा

फरीदाबाद लेडीज़ क्लब में गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन-4 का जश्न

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription