GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दिखना है मेच्योर तो चूज करें मिडिल पार्टीशन

जूही मिश्रा

16th May 2018

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को अक्सर मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल में देखा गया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी ​मिडिल पार्टीशन में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या तो अक्सर ही इस हेयर स्टाइल को कैरी करती हैं। बॉलीवुड डीवाज ने जब से पुराने हेयर स्टाइल को कैरी किया है तब से फैशन जगत में मिडिल पार्टीशन पसंद किया जाने लगा है। 

दिखना है मेच्योर तो चूज करें मिडिल पार्टीशन
मिडिल पार्टीशन को एक वक्त पहले तक आंटी स्टाइल कहा जाता था। गर्ल्स मिडिल पार्टीशन की बजाए पोनी करना ज्यादा पसंद करती थीं। कर्ली हेयर वाली लडकियों के लिए तो मिडिल पार्टीशन पॉसिबल ही नहीं था लेकिन पिछले कुछ समय में नोटिस किया गया है कि फैशन जगत में मिडिल पार्टीशन फिर से लौट रहा है। 
 
खास तौर पर ब्राइडल कलेक्शन लांच करने वाली मॉडल्स मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल में दिखाई देती हैं। हेयर स्टाइलिश भी बालों को रोल या कर्ली करने के बजाए स्ट्रेट रखना पसंद कर रहे हैं ताकि मिडिल पार्टीशन की खूबसूरती बढ़ सके।कई बडे फैशन शो और पार्टीज में भी सेलिब्रिटीज को मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल में स्पॉट किया गया है।  
 
सेलेब्स का फेवरेट ब्राइडल हेयर स्टाइल
 
मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल इन दिनों सेलेब्स का फेवरेट ब्राइडल हेयर स्टाइल बन गया है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के रिस्पेशन में मिडिल पार्टीशन के साथ जूड़ा बनाया था। पार्टीशन में गहरे लाल रंग का सिंदूर भरा था, जिससे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। 
 
अब सोनम कपूर ने भी अपनी शादी के रिसेप्शन में मिडिल पार्टीशन के साथ स्ट्रेट हेयर स्टाइल को कैरी किया था। जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।पार्टीशन में उन्होंने सिंदूर भी लगाया था। उनका स्टाइल क्लासी व एलिगेंट लग रहा था। 
 
मेच्योरिटी दिखाने का तरीका
 
हेयर स्टाइलिश बताते हैं कि जो लडकियां अपनी उम्र से छोटी नजर आती हैं उन्हें स्ट्रेट हेयर स्टाइल चूज करना चाहिए। इसके साथ ही यदि वे मिडिल पार्टीशन रखती हैं तो इससे उनकी हाइट भी ज्यादा दिखेगी साथ ही वे ज्यादा कांफीडेंट और मेच्योर नजर आएंगी। सिंपल, एलिगेंट व क्लासी मेकअप के साथ यह स्टाइल बेहद खूबसूरत लगता है। 
 
 
इस हेयर स्टाइल को आॅफिस मीटिंग, कांफ्रेंस या बिजनेस टूर के समय अपनाया जा सकता है। मिडिल पार्टीशन के साथ बालों को बिना उलझाए रखा जा सकता है। साथ ही जरूरत पडने पर पोनीटेल की मदद से चोटी या जूडा बनाया जा सकता है। जबकि कर्ली हेयर कैरी करना और इंस्टेंट उन्हें कोई स्टाइल देना मुश्किल होता है।  
 
फिल्म फेस्ट पर दिख रहा है असर
अब कान्स फिल्म फेस्ट 2018 चल रहा है। जहां अभिनेत्री हुमा कुरैशी को हाल ही में मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल के साथ स्पॉट किया गया।  ऐश्वर्या राय भी ऐसे ही लुक में नजर आईं। दीपिका पादुकोण ने भी रेड गाउन के साथ स्ट्रेट हेयर स्टाइल कैरी किया था। इन सभी सेलेब्स के अलावा विदेशी एक्ट्रेस भी कोट-सूट और जैकेट के साथ मिडिल पार्टीशन हेयर स्टाइल को पसंद कर रही हैं। 
 
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription