GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

वाइट लहंगे में दुल्हन बनी रुबीना दिलैक, डांस करते हुए मंडप के लिए निकली

आभा यादव

21st June 2018

वाइट लहंगे में दुल्हन बनी रुबीना दिलैक, डांस करते हुए मंडप के लिए निकली
कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती हैं लेकिन उन्‍हें मिलाया जमीन पर ही जाता है। अब ये मिलन होने जा रहा है टेलीविजन की खूबसूरत फेमस एक्ट्रेस 'छोटी बहू' यानी रुबीना दिलैक और  उनके को स्टार अभिनव शुक्ला का। जी हाँ रुबीना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर रही हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब जा कर दोनों ने शादी का फैसला लिया था। रुबीना और अभिनव 21 जून यानि आज शादी कर रहे हैं। 
पहली नजर का प्यार-
दोनों की पहली मुलाकात एक दोस्‍त के घर पर हुई थी। मौका था गणपति पूजा का, जहां दोनों को एक ही नजर में प्‍यार हो गया था। अभिनव ने जब  रुबीना को पहली बार पूजा में देखा तब उन्‍होंने साड़ी पहन रखी थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्‍होंने रुबीना को देखा और देखते ही उन्‍हें प्‍यार हो गया। रुबीना को समझ में आ गया था कि अभिनव उन्‍हें पसंद करते हैं। ऐसे में रुबीना ने अभिनव को परखा और अपनी ओर से रिश्‍ते की पहल कर दी। 


शादी में करेंगे ग्रैंड पार्टी-शादी में करेंगे ग्रैंड पार्टी-
इनकी शादी के छोटे-बड़े फंक्शन मुंबई और लुधियाना में किये गए जबकि शादी, रुबीना के होम टाउन शिमला में हो रही है। दोनों ने अपनी शादी के लिए इको फ्रेंडली कार्ड छपवाया था जो की इनके फैंस को बहुत पसंद आया। ये कार्ड  गोल्डन और क्रीम रंग के कॉम्बिनेशन से बना हुआ है। रुबीना और अभिनव की शादी काफी धूमधाम से परिवार और दोस्तों के बीच हुई और दिलचस्प बात यह है कि इनकी शादी को राजकुमार उदय सिंह ने होस्ट किया है।


बता दें कि अब रुबीना और अभिनव के वेडिंग रिसेप्शन के इनविटेशन कार्ड की तस्वीर भी सामने आ चुकी है। बता दें कि शादी के सात दिन बाद 28 जून, 2018 को दोनों मुंबई स्थित अपने दोस्तों और टीवी इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले है।


शादी के कार्ड की ही तरह रिसेप्शन पार्टी के इनविटेशन कार्ड का डिजाइन भी लाजवाब है। बता दें कि रिसेप्शन पार्टी का कार्ड काफी क्लासी है। मेरीगोल्ड फूलों के डिजाइन वाले इस कार्ड को वूडेन टच भी दिया गया है।
 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription