GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत भी योग से रखती हैं खुद को फिट

आभा यादव

22nd June 2018

बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत भी योग से रखती हैं खुद को फिट

साल के सबसे लंबे दिन यानी 21 जून को दुनियाभर में चौथा योग दिवस (अंतरराष्ट्रीय योग दिवस) मनाया जा रहा है। चौथे योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बुधवार सुबह से ही स्टार्स के योग करते हुए वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री , शिल्पा शेट्टी, से लेकर अदा शर्मा अपने फैन्स को इस खास मौके पर योगा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सभी लोग जानते हैं कि बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटी रोजाना योग करके खुद को फिट रखते हैं। इस लिस्ट में कंगना राणावत का नाम भी शामिल है। 

इंटरनेशनल योगा डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने भी योग किया। सोशल मीडिया पर उनकी योग करते हुईं तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। ये वीडियो लंदन के सेंट्रल पार्क में शूट किए गए हैं। अपने शूट के वक्त निकाल कर कंगना ने पार्क में योग किया है। इंस्टाग्राम पर डाले गए इन विडियो में कंगना चक्रासन, सूर्यनमस्कार और अधोमुखासवासन करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

कंगना इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म "मेंटल है क्या" की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव भी काम करते नजर आएंगे। फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन टीजर और ट्रेलर वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है।
कंगना ने 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' और 'मेंटल है क्या' फिल्म के बाद अब कंगना ने एक और फिल्म साइन कर ली है। अब उनके हाथ अनुराग बासु की फिल्म 'इमली' भी आ गई है। खास बात ये है कि ये फिल्म अनुराग बासु की है जिनके साथ एक्ट्रेस करीब 8 साल बाद काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी और अनुराग बासु उनके गॉड फादर की तरह हैं जिन्होंने बॉलीवुड में उन्हें ब्रेक दिया था। बता दें लंबे अतराल के बाद अनुराग के साथ कंगना का काम करना इसलिए भी सवाल खड़ा करता है क्योंकि दोनों के बीच अनबन की खबरें चर्चा में रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने फिल्म 'इमली' के लिए हामी भर दी है। हालांकि, उन्होंने फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया है। खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी। कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अनुराग बासु के 'गैंगस्टर' से की थी। फिल्म में कंगना के अलावा शाइनी आहूजा और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। बता दें की अनुराग की फिल्म 'काइट्स' से कंगना और अनुराग में मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि फिल्म में बरबरा मोरी को ज्यादा तवज्जो मिलने से कंगना अनुराग बासु से खफा थीं। लेकिन अब 'इमली' में कंगना के होने से इतना तो साफ है कि अब इनके बीच सब कुछ ठीक हैं।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription