GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

शाहिद की पत्नी मीरा कपूर की हुई गोद भराई, देखें PHOTOS

नीति वर्मा

17th July 2018

शाहिद की पत्नी मीरा कपूर की हुई गोद भराई, देखें PHOTOS

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर बहुत जल्द दूसरे बच्चे के पापा बनने वाले हैं। हाल ही में उनके घर पर पत्नी मीरा की गोद भराई की रस्म रखी गई। इस मौके पर मीरा फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में नजर आईं। वो बेहद खूबसूरत और खुश नज़र आ रही थी। पहली प्रेगनेंसी  की ही तरह शाहिद इस बार भी मीरा का बेहद ख्‍याल रख रहे हैं और बताया जा रहा है की शाहिद जल्दी जल्दी अपने सारे कमिटमेंट्स पुरे कर रहे हैं ताकि वो अक्‍टूबर में बेबी के जन्म के बाद पाटर्निटी लीव एन्जॉय कर सके।गोदभराई में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर, उनकी पत्‍नी सुप्रिया पाठक, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर के अलावा उनके करीबी आए। 

शाहिद और मीरा की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम मीशा है। मीशा बेहद क्‍यूट हैं और अक्‍सर उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। शाहिद एक केयरिंग पिता होने के साथ-साथ एक केयरिंग पति भी हैं। शाहिद ने पिछले दिनों अनोखे अंदाज में दूसरी बार मम्‍मी-पापा बनने की गुड न्‍यूज शेयर की थी।  उन्‍होंने बेटी मीशा की फोटो शेयर की थी जिसमें ढेर सारे गुब्‍बारे बने थे और कैप्‍शन में लिखा था-'बड़ी बहन.' 

पिछले इंटरव्यू में जब मीरा से पूछा गया कि वो अपनी प्रोफेशनल लाईफ कब शुरू करेंगी तो उन्‍होंने कहा था कि वो पहले दूसरा बच्‍चा प्‍लान करेंगी फिर फैसला लेंगी। वहीं शाहिद ने कहा था कि मीरा बस 22 साल की हैं और वे जल्‍द दूसरा बच्‍चा चाहती हैं। उसके बाद वे फ्री होकर अपने मन के अनुसार काम करना चाहती हैं। 

शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। इसके सालभर के बाद 26 अगस्‍त 2016 को इनकी बेटी मीशा का जन्‍म हुआ था। मीशा अभी डेढ़ साल ही है और बहुत जल्‍द बड़ी बहन बननेवाली है। अक्‍सर ही शाहिद कपूर पूरे परिवार के साथ डिनर और बॉलीवुड पार्टीज में नजर आते हैं। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription