GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

इंडिया कुटूर वीक 2018 में छाया रहा बॉलीवुड का जलवा

गरिमा अनुराग

31st July 2018

इंडिया कुटूर वीक 2018 में छाया रहा बॉलीवुड का जलवा

देश के सबसे ज्यादा चर्चित फैशन शोज़ में से एक है इंडिया कुटूर वीक। इस साल इस शो का आयोजन दिल्ली में २५ जुलाई से शुरू होकर २९ जुलाई तक किया गया था और आजकल के ट्रेंड की तरह इस बार भी बड़े-बड़े डिज़ाइनर्स ने अपने शो स्टॉपर के रूप में बॉलीवुड एक्ट्रेस को चुना था। करीना कपूर खान, कंगना राणावत, शिल्पा शेट्टी, अदिति राव हैदरी, कियारा आडवानी, यामी गौतम ने अलग-अलग डिज़ाइनर्स के लिए रैम्प पर जलवे बिखेरे और फैशन शो में ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाया। देखिए एक नज़र- 

राजधानी के ताज पैलेस में आयोजित इंडिया कूचर वीक के पहले दिन कंगना रनावत रैम्प पर उतरी। कंगना डिजडाइनर अंजू मोदी की शोस्टॉपर थी और उन्होंने बेज कलर का लहंगा पहना था जिसमें गोल्डन चमक होने के साथ बहुत वॉल्यूम भी था। इसके साथ उन्होंने मरून रंग का लॉन्गलाइन वेल्वेट जैकेट पहना था।

 

अदिति राव हैदरी डिजाइनर तरुण ताहिलियानी की शो स्टॉपर बनकर रैम्प पर उतरी थी। उन्होंने पीच कलर का ऑलहंगा और साथ में हेवी गोल्डन ज्वेलरी पहना था। अदिति ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी कि कूचर वीक में जो भी ड्रेस वो पहनती हैं, वो उन्हें खोलने का मन ही नहीं करता है। 

 

जब करीना कपूर फाल्गुनी और शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन किया हुआ गोल्डन कलर का लहंगा पहनकर बतौर शो स्टॉपर रैम्प पर उतरी तो देखने वाले उनके लुक्स और अदा के कायल हो गए। करीना का दुपट्टा शीयर मटेरियल का था और किनारों पर फेदर लगा हुआ था। 

शो के तीसरे दिन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के लिए रैम्प पर उतरी शिल्पा शेट्टी। शिल्पा ने प्लम रंग की क्रिस्टल से सजी मेटैलिक गाउन पहना था जिसमें साइड स्लिट थी। शिल्पा ने इस ड्रेस को ब्लाउज़ के साथ पहना था जो उनके ड्रेस को साड़ी जैसा लुक दे रहा था।शिल्पा के ड्रेस में लगा जियोमेट्रिक पैटर्न वाले क्रिस्टल्स और ड्रेस का पैटर्न पूरी तरह से फ्यूचरिस्टिक फील दे रहा था। 

शो के चौथे दिन लस्ट स्टोरीज़ फेम कियारा आडवानी डिज़ाइनर श्यामल औप भूमिका के लिए रैम्प पर शो स्टॉपर बनकर उतरीं। कियारा ने सीफोंम ग्रीन रंग का लहंगा पहन रखा था और किसी मॉडर्न डे ब्राइड से कम नहीं दिख रही थी। 

शो के आखरी दिन यामी गौतम डिज़ाइनर रेनू टंडन के लिए रैम्प पर उतरी। यामी ने फ्लोरल लहंगा पहना था और वो बेहद गॉर्जियस लग रही थी। 

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription