GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

कुछ रंग प्यार के

 मोनिका अग्रवाल 

7th August 2018

कुछ रंग प्यार के
मौसम के हिसाब से रंगों का ट्रेंड बदलता रहता है। वाइब्रेंट कलर्स इस सीजन में सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव दिखते हैं।कभी लाइट पेस्टल शेड्स कूल लगते हैं तो कभी न्यूड या ब्राइट कलर्स। इस सीजन में जो कलर सबसे ज्यादा डिमांड में है वह है ग्रे के साथ पेस्टल पिंक और पिच कलर का कॉम्बिनेशन। पेस्टल रंग एक सुकून भरा ऐहसास कराते हैं। 
 
रफल पैटर्न भी हिट
 
एलीगेंट लुक पसंद करने वाली गर्ल्स  पेस्टल और ग्रे शेड के आउटफिट पहनना पसंद कर रही हैं। पेस्टल कलर्स जहां दिन में फैशन के लिए ज्यादा पहने जा रहे हैं, वहीं ग्रे शेड इवनिंग का ट्रेंड बना हुआ है। इन दिनों यूनिक लुक के लिए रफल्ड पैटर्न भी खूब चलन में है। इन दिनों इन रंगों ने लड़कियों के वार्डरोब एवं ब्यूटी क्लोसेट में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। चाहे आप सिंगल ही इन Colors को कैरी करें या कॉन्बिनेशन में यकीन मानिए हर हाल में आप बेमिसाल नजर आएंगी ।
 
लिपस्टिक
 
आमतौर पर पिंक शेड गोरे रंग पर बहुत फबता है लेकिन आजकल आप देखेंगी कि हर स्किन टोन की महिलाएं पिंक कलर को बढ़-चढ़कर कैरी कर रही हैं। यह रंग देखने में जितना सेंशुअस है और उतना ही अट्रैक्टिव भी है ।यह आपकी ओवरऑल लुक को हाईलाइट करने में बहुत मदद करता है। ट्रेंड में होने की वजह से यह शेड काफी डिमांड में भी है ।
कमाल की बात तो यह है कि इस रंग की लिपस्टिक आजकल बोरिंग ड्रैस में भी अट्रैक्टिव लुक दे सकती है। गर्मी में यह लिप कलर ट्राई करके आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। यदि आप शाम के समय कॉफी के लिए बाहर जा रही है तो डैनिम के साथ यह लिप शेड लगाए। आप चाहें तो इस कलर को रिवर्स मोड में भी फॉलो कर सकते हैं रनवे से चला आ रहा  ये ट्रेन्ड इस सीजन सबसे ज्यादा डिमांड में है।
 
कलर ब्लॉक ड्रेसेस
 
अगर आप मेकअप को लेकर अपने ऊपर कोई एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहती हैं तो ड्रेसेस के साथ कलर प्ले काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है ।आजकल कलर ब्लॉक ड्रेसेस काफी डिमांड में है। ग्रे के साथ पेस्टल पिंक कलर को लेकर पहले लड़कियां झिझक में रहती थी। लेकिन अब वह बात नहीं रही आजकल बिंदास अंदाज में इन रंगों को कैरी करती हुई नजर आ जाती है।
 
फुटवियर
 
ड्रेसेस के अलावा अगर आप अपने फुटवियर को किसी और सेट के साथ कोऑर्डिनेटर करना चाहती हैं तो यह भी काफी स्ट्राइकिंग फैशन हो सकता है। सिंपल यानी प्लेन ड्रेस के साथ ग्रे एंड पिक का कॉन्बिनेशन बहुत ही अट्रैक्टिव लगता है। खासकर जब आप किसी पार्टी या इवेंट में जाती हैं।
 
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription