GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

एक—दूसरे के स्टाइल को कॉपी करते हैं ये स्टार्स

जूही मिश्रा

18th August 2018

बॉलीवुड में गानों, फिल्मों, पोस्टर्स और सीन्स कॉपी करते तो खूब देखें पर जब कोई स्टार किसी और सेलेब का स्टाइल कॉपी करता है तो खबर सुर्खियों में बनी रहती है। स्टारडम वाली इस दुनिया में किसी के आउट फिट या स्टाइल को कॉपी करने वालों को कॉपी कैट या कॉपी डॉग कहा जाता है।

एक—दूसरे के स्टाइल को कॉपी करते हैं ये स्टार्स

लोगों लगता है कि शायद खुद का फैशन सेंस अच्छा नहीं है इसलिए लोग दूसरे सेलेब्स को कॉपी कर रहे हैं। पर यह बात पूरी तरह से सच नहीं है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स के जो खुलकर एक दूसरे का कॉपी करते हैं और उनके स्टाइल सेंस की तारीफें भी करते हैं।

पिछले दिनों आलिया ने एक अमेरिकी सुपर स्टार के स्टाइल को कॉपी करती हुई आउटफिट पहनी तो लोगों ने नोटिस किया। ऐसा ही हुआ था जब अनुष्का शर्मा को अपने पति विराट कोहली की टीशर्ट पहने हुए जिम में देखा गया. फैंस भले हैरान हुए हों पर इससे अनुष्का को कोई फर्क नहीं पड़ता।

ये स्टार्स हैं कॉपी कपल

हाल ही में एक बार फिर विराट अनुष्का को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां दोनों ने एक ही तरह की टीशर्ट, गंजी और लॉकेट के बाद दोनों एक ही तरह के जूते पहने थे। 'विरुष्का' की तरह शाहिद—मीरा भी कॉपी कपल हैं। डिनर डेट हो या फोटो शूट या फिर कोई कपल इंटरव्यू, शाहिद और मीरा कई दफा एक जैसे रंग या प्रिंट के कपड़ों में नजर आ चुके हैं। 'ट्विनिंग स्टाइल' एक तरह से कपल गोल्स भी सेट करता है। एक जैसा लिबास पहनना प्यार जताने का ट्रेंडी तरीका बन चुका है।

दीपिका—रणवीर की प्लानिंग

दीपिका रणवीर जल्दी ही शादी करने वाले हैं। पर बीते कई सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों को एक जैसे मैचिंग आउटफिट में नोटिस किया गया। ऐसा लगता है कि दोनों ईवेंट में जाने से पहले प्लान करते हैं कि उन्हें क्या पहनना है? ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, फिल्म की स्क्रीनिंग हो या फिर ट्रिप पर साथ निकलना, इस जोड़ी को कई बार मिलते-जुलते कपड़ों या एक्सेसरीज या लेयरिंग में स्पॉट किया जा चुका है।

लाइनिंग है फेवरेट

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत को धारीदार प्रिंट वाले आउटफिट काफी सूट करते हैं। कृति की हाइट तो पहले ही काफी अच्छी है पर वे जब भी सुशांत के साथ कोई शूट करती हैं तो खास तौर पर वैसे ही आउट फिट प्रिंट के साथ नजर आती हैं, जैसे सुशांत ने कैरी किए हों. इसी तरह दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी 'ट्विनिंग' ट्रेंड को फॉलो करते हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों ने हर ईवेंट में एक ही कलर के आउटफिट कैरी किए. यहां तक की दोनों के गले के लॉकेट भी मैचिंग वाले थे।

ये भी पढ़े

दोस्ती से हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक के प्यार की शुरुआत, जूनियर बच्चन ने रोमांटिक अंदाज़ में किया था प्रपोज़

जब अभिषेक ने बताया की ऐश और आराध्या में कौन है ज्यादा डिमांडिंग

ऐश्वर्या के इस बटरफ्लाई ड्रेस को तैयार करने में 3000 घंटे लगे थे

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription