GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

नरगिस फाखरी ने ऐसे किया था 9 किलो वजन कम...

महिमा निगम

9th April 2019

लाइफस्टाइल में थोड़ा सा बदलाव आपके शरीर को ना केवल बाहरी रूप से अच्छा करता है बल्कि अंदर से भी कई तरह के फायदे पहुंचाता है। इसका जीता जागता उदारहण है बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी।

नरगिस फाखरी ने ऐसे किया था 9 किलो वजन कम...
मोटापा, आजकल सबकी सम्सया बना हुआ है। पर दिक्कत इस बात की है कि इस समस्या से हर कोई छुटकारा तो पाना चाहता है लेकिन कुछ करना नहीं चाहता। हर आम लड़की यही चाहती है कि वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसे फिट और सुंदर दिखें लेकिन वो कुछ करना नहीं चाहती। तो जब आप कुछ करेंगी नहीं तो उसका परिणाम कैसे मिलेगा। यहां तक की हमारी बॉलीवुड की हसिनाएं भी कड़ी मेहनल करके परफेक्ट लुक पाती हैं।
 

 

 
इसका बेस्ट उदाहरण हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा नरगिस फाखरी। नरगिस फाखरी ने पिछले 2 साल में काफी ज्यादा वेट गेन कर लिया था। नरगिस ने अपने बढ़े हुए वजन को घटाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की, खूब पसीना बहाया और नतीजा ये रहा कि वह फिर से बन गई हैं खूबसूरत फिगर की मलिका। 
 
alt=''

 

 
नरगिस ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पब्लिक फिगर के तौर पर जिंदगी काफी चैलेंजिंग होती है। नरगिस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फैटू टू फिट की कहानी को दिलचस्प तरीके से बयां किया है। नरगिस ने अपने इंस्ट्रा में 2 तस्वीरों एक साथ शेयर की हैं। एक में उनका बढ़ा हुआ वजन दिख रहा है। वहीं दूसरी में वह पूरी तरह स्लिम-ट्रिम नजर आ रही हैं।
 

 

 
फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "पब्लिक लाइफ जीना कभी बहुत मुश्किल भी हो सकता है। जैसे यह एक आशीर्वाद साबित हो सकता है, वैसे ही इसके नेगेटिव पहलू भी हैं। पिछले 2 सालों में मेरा वजन बढ़ गया था। बाई फोटो में मैंने 178 lbs वजन गेन किया था और दाई फोटो में मैं 129 lbs की हूं। मैंने अपने लाइफस्टाइल में बदलाव लाकर लगभग 20 आईबीएस वजन घटाया है। अगर मुझसे यह हो सकता है, तो आपसे भी हो सकता है। अपने मन, शरीर और आत्मा को पॉजिटिव विचारों से भरें। मैं अपने दोबारा से बेस्ट वर्जन बनने के सफर में आपको भी शामिल कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि इस सफर में आप भी मेरे साथ शामिल हो जाएं।''
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription