GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दिल्ली की लड़कियों के बारे में जाने ये बड़े ही इंटरेस्टिंग फैक्ट्स 

शिखा पटेल

13th April 2019

जैसे दिल्ली की लड़कियों के फैशन सेंस के चर्चे पूरी इंडिया में ही मशहूर हैं। वैसे ही यहाँ की लड़कियों का मेकअप भी देखते ही बनता है। हर लेटेस्ट ट्रेंड्स दिल्ली की लड़कियां फॉलो करती हैं। ऐसे ही कुछ और इंटरेस्टिंग फैक्ट्स हैं, जिन्हें पढ़कर आपके फेस पर भी एक स्माइल आ ही जाएगी-

दिल्ली की लड़कियों के बारे में जाने ये बड़े ही इंटरेस्टिंग फैक्ट्स 
 
1. बात करें अगर साउथ दिल्ली की तो क्या ही कहने, ड्रेसिंग सेंस से लेकर, नखरे आसमान छूते हैं यहां की लड़कियों के, हाँ इनमें से कुछ बहुत ही ज्यादा व्यवहारिक और सेंसटिव होती हैं।
 
2. ज्यादातर दिल्ली की लड़कियों की कम्युनिकेशन स्किल्स काफी अच्छी है, अंग्रेजी भी अच्छी सुनने को मिलेगी, लेकिन ध्यान से पंगा ना ले लेना फिर अंग्रेजी गालियां देने में भी पीछे नहीं हैं अपनी छोरियां। 
 
 
3. दिल्ली की लड़कियों को इंस्टाग्राम पर फॉलो ज़रूर कर सकते हैं, पर ये उम्मीद न लगाएं कि वो आपको फॉलो बैक करेंगी और इंस्टा पर मेसेज भेजने का तो सोचें भी ना, हो सकता है आपकी सरकारी नौकरी लग जाए पर आपके मैसेज का रिप्लाई आएगा ये गलतफहमी ना पालना।
 
4. एक बात ज़रूर है दिल्ली की लडकियां सिर्फ फैशन और मेकअप में ही नहीं आगे हैं बल्कि ये टैलेंटेड भी काफी होती हैं। एक्टिंग से लेकर के मॉडलिंग तक की फील्ड में ये अपना परचम लहराती हैं। हुमा कुरैशी, कृति सेनन, ऋचा चड्ढा जैसी कई एक्ट्रेस इसकी बेहतरीन उदाहरण हैं। 
 

5. कभी गलती से भी अपनी किसी दिल्ली की फ्रेंड को भैया शॉपिंग के लिए मत ले जाना, अगर गए तो अपने आने वाले 2 महीनों के राशन का जुगाड़ पहले ही करके रखना, भई इनकी शॉपिंग खत्म ही नहीं होनी, एक लिपस्टिक लेनी है ऐसा बोलके आपको ले जाएंगी, और वापसी में साल भर के कपड़े और सामान लेकर आती हैं। 

6. वैसे इज़्ज़त से बात करिये आपका उतनी ही इज़्ज़त से सवागत करेंगी दिल्ली की लड़कियाँ लेकिन अगर कहीं भटके तो भैया आपकी खैर नहीं। आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण लाइन, कभी भी इनसे बहस ना करें क्योंकि गलती चाहे किसी की भी हो, माननी आपको अपनी ही पड़ेगी। LOLlaughing
 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription