GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

अगर आप भी हैं बॉलीवुड फैन तो MX प्लेयर पर आने वाला क्विज शो ‘बॉलीवुड बजिंगा’ है आपके लिए..

महिमा निगम

7th May 2019

बॉलीवुड का मतलब फिल्मों से कहीं ज्यादा है। आप फिल्मी गानों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। आप अपनी रोजमर्रा की बातचीत में उन फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं, जो आपको बेहद पसंद हैं। आप अपने मनपसंद फिल्मी सितारे की नकल करने की भी कोशिश करते हैं। पर क्या आप अच्छी तरह से इस विशालकाय इंडस्ट्री की सभी बातों को जानते हैं, जो आपको बॉलीवुड का फैन होने के नाते जाननी चाहिए।

अगर आप भी हैं बॉलीवुड फैन तो MX प्लेयर पर आने वाला क्विज शो ‘बॉलीवुड बजिंगा’ है आपके लिए..
आपके मनपसंद फिल्मी सितारों और फिल्मों के बारे में आपके ज्ञान की परीक्षा लेने के लिए एमएक्स प्लेयर भारत का सबसे बड़ा बॉलीवुड क्विज शो बॉलिवुड बजिंगा को-पावर्ड बाय स्‍मूले लेकर आया है। इस क्विज में बॉलीवुड की सभी चीजों का परफेक्ट तरीके से मिश्रण किया गया है। इस शो की मेजबानी मजाकिया और पूरी तरह से फिल्मी एंकर वरुण शर्मा को सौंपी गई है। इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज में मौजमस्ती है, मनोरंजन है, जबर्दस्त ड्रामा है।

एक शब्द में कहा जाए तो यह पूरी तरह से झकास शो हैं। इस शो का प्रीमियर 4 मई को हो रहा है। यह सीरीज आपके वीकेंड को ब्लॉकबस्टर हिट बनाने की वादा करती है। इस शो की मुफ्त स्ट्रीमिंग केवल एमएक्स प्लेयर पर हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे से होगी। इस शो के संबंध में वरुण शर्मा ने कहा, “मैंने पुरस्कार समारोह में मेजबान बनने के दौर को एंजॉय किया है। जब मेरे जैसे बॉलीवुड के दीवाने को इस जैसे क्विज शो की मेजबानी करने के लिए कहा गया तो मैंने तुरंत हां कह दिया। चाहे आप 8 साल के हों या 80 साल के हों, अगर आप फिल्में देखना पसंद करते हैं और सेलिब्रिटीज की जिंदगी को फॉलो करते हैं तो यह सीरीज आपके लिए जरूर देखने लायक है।

 

इस शो में बॉलीवुड की कई छोटी- छोटी बातों से जुड़े फॉर्मेट है, जो आपको हकीकत में इस शो में पूछे गए सवालों के जवाब खोजने के लिए मजबूर करेंगे। यहां तक कि मैं बॉलीवुड फिल्मों का जबर्दस्त फैन होने के बाद खुद भी इस शो में पूछे गए सवालों के जवाब का अंदाजा नहीं लगा सकता।अपने दिल्ली दौरे के बारे में वरुण ने कहा, “बॉलीवुड ने कई स्तरों पर दिल्ली को प्रेरक शक्ति के रूप में देखा है, चाहे वह इस शहर का समृद्ध इतिहास रहा हो, चाहे यहां की विभिन्न पहलुओं से भरपूर संस्कृति रही हो। दिल्ली की पृष्ठभूमि पर बहुत सारी फिल्में बनी हैं। इसलिए दिल्ली आना बहुत जरूरी था। मेरी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है और मुझे हमेशा से बार-बार दिल्ली आना बहुत अच्छा लगता है।”

 

 
हर शो में प्रतियोगी बॉलीवुड के सच्चे फैन का ताज पाने के लिए प्रतियोगिता करेंगे और बॉलीवुड फिल्मों से जुड़े ढेर सारे सवालों के जवाब देंगे। इस शो में कई मुश्किल लेवल भी होंगे। हर एपिसोड में नोरा फतेही, नीति मोहन, शिखा तलसानिया, करण टेकर और मानवी गगरू समेत कई सेलिब्रिटिज जैसे जाने-माने चेहरे हिस्सा लेंगे, जो न केवल गेम में शामिल होंगे, बल्कि इससे शो में मौज-मस्ती और बढ़ जाएगी। करीना कपूर खान की डेब्यू फिल्म से लेकर शाहरुख खान के डॉयलॉग्स तक इस शो में तमाम चीजें शामिल की जाएंगी।
तो, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अभी के लिए ट्रेलर यहां देखें :
 
 
 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription