GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

पिम्पल्स से पाना है छुटकारा तो आज़माए ये फेसवॉश

पूनम रावत

11th June 2019

आजकल पिम्पल्स की समस्या आम हो गई है। इसका मुख्य कारण है हार्मोन्स में बदलाव, प्रदूषण और बैक्टीरिया के कारण किशोरावस्‍था में अक्सर पिम्पल्स की समस्या का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी इन समस्याओं से गुज़र रहे हैं, तो इन फेसवॉश के ज़रिए अपने पिम्पल्स को कहें बाय-बाय-

पिम्पल्स से पाना है छुटकारा तो आज़माए ये फेसवॉश

एंटी एक्ने फेसवॉश

एंटी एक्ने फेसवॉश में उपस्थित पुदीना और लौंग का अर्क अशुद्धियों और डेड स्किन सेल्स को हटाने में मदद करता है। यह ऑयली स्किन से आयल को हटाने में मदद करता है, यह नार्मल स्किन से  धूल और तेल को जेंटली खत्म करता है और आपको एक नया रूप प्रदान करता है। यह आपकी स्किन को स्मूथ करता है, डेड स्किन सेल्स को हटाता है और आपके ओवरआल कम्प्लेक्श्न में सुधार करता है । यह पिंपल्स  को कम करता है, और पिगमेंटेशन को साफ करने तथा स्किन को साफ करने में मदद करता है।

सभी प्रकार की स्किन के लिए उपयुक्त यह फेसवॉश आपकी स्किन को कूल और फ्रेश रखता है

 

मूल्य - 399 रूपये

http://shop.bhartitaneja.com/

 

हनी और एप्पल फेसवाश

जब स्किन की सेहत की बात आती है, तो स्किन को साफ और गंदगी मुक्त रखना सबसे महत्वपूर्ण है। पूरी तरह नेचरल और अत्यधिक इफेक्टिव हनी ऐप्पल फेस वाश न केवल आपको एक साफ-सुथरी स्किन प्रदान करता है, बल्कि इसके नेचुरल एलिमेंट स्किन को अंदर से निखारने में भी मदद करते हैं। स्किन के लिए अत्यधिक मुलायम यह फेसवाश , यह आपकी स्किन में दरारें पड़ने से और पिंपल्स होने से बचाता है। विटामिन ए और सी से भरपूर, एप्पल को एक बेहतरीन स्किन ब्राइटनर के रूप में जाना जाता है। इस फेस वाश में प्रेजेंट विटामिन सी स्किन में कोलेजन सामग्री को बनाए रखने में मदद करता है और इसकी इलास्टिसिटी में सुधार करता है। विटामिन ए क्षतिग्रस्त स्किन सेल्स  की मरम्मत करने और आपके नेचरल ग्लो को बहाल करने में मदद करता है।

मॉइश्चराइजिंग और एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर, शहद अपने एंटी-बैक्टीरियल गुणों के लिए जाना जाता है, इसलिए यह मुँहासे के उपचार और रोकथाम के लिए बहुत अच्छा है। यह आपके कॉम्प्लेक्शन को बढ़ाता है और आपको ग्लो देता है। एप्पल हनी फेस वॉश एक ट्यूब में उपलब्ध है जिसके लिए इसे कहीं भी ले जाना आसान है। बस अपने हैंडबैग में रख कर  अपने स्कूल, कॉलेज, कार्यालय, बैठकों, किटी पार्टियों, आदि में तुरंत चमक और ताजगी के लिए कभी भी, कहीं भी ले जाएं।

केमिकल फ्री रेगुलर / डेली यूज फेसवॉश आपकी स्किन को कूल और फ्रेशनेस देता है। इसमें मिला शहद ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाता है, मॉइश्चराइजर करता है और स्किन को एक ताज़ा और सुखदायक एहसास देता है जिसके साथ मिले सेब के विटामिन और खनिजों की आपूर्ति करता है । यह सभी स्किन टाइप जैसे तैलीय त्वचा, सूखी त्वचा, संवेदनशील त्वचा, आदि के लिए उपयुक्त है। प्राकृतिक अवयवों से बने इस फेसवॉश में किसी भी प्रकार के पैराबेन या सल्फेट नहीं होने के कारण स्किन में जलन नहीं होती। स्किन में पड़ने वाली दरार और पिम्पल्स को रोकता है तथा प्रदूषण के हानिकारक प्रभावों से लड़ता है।

 

मूल्य - 299 रूपये.

http://shop.bhartitaneja.com/

ये भी पढ़े

झुर्रियों और फाइन लाइन्स को बोलें बाय

चेहरे को दिलाएं उम्रदराजी से मुक्ति

योग से करें सौंदर्योपचार

झुर्रियों को कम करता है ऑक्सीजन फेशियल

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription