GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

नेल-आर्ट की उम्र बढ़ाइए,ये टिप्स अपनाइए

महिमा निगम

20th June 2019

महंगी से महंगी नेल-आर्ट की $खूबसूरती ज़रा सी देर में मिटते देर नहीं लगती, अगर इनकी सही देख-रेख न की जाए। इस बार पेश हैं, इस आर्ट को टिकाऊ बनाने के लिए कुछ उपायनेल्स

नेल-आर्ट की उम्र बढ़ाइए,ये टिप्स अपनाइए
 
बात चाहे सिंपल नेल्स की हो या फिर नेल-आर्ट से सजे ऐसे नेल्स, जिनके डिज़ाइन की खूबसूरती पर आंखें ठहर कर रह जाएं, ये दोनों ही स्टाइल की दुनिया में हाथों में हाथ थामे चलते नज़र आते हैं। जहां तक बात है नेल-आर्ट के ज़रिये बेहतरीन डिज़ाइन से सजे हाथों की तो इनका फैशन तो सदाबहार है। ये कभी भी फैशन से आउट नहीं होने वाले।
ये भी एक जाना-पहचाना सच है कि स्टायलिश आउटफिट हो या $खूबसूरत चेहरा, उनका सारा प्रभाव गंदे, टेड़े-मेढ़े, बदसलीका नेल्स पल भर में खराब करके रख देते हैं। अगर संक्षेप में कहें तो नेल-आर्ट आपके लुक को बना भी सकता है और बिगाड़ भी। इन डिज़ाइन्स को समेट पाने में भले ही आपके नेल्स एक छोटा सा कैनवास भर ही होते हैं, लेकिन इन्हीं की बदौलत ढेरों तारीफें आपकी झोली में आ सकती हैं। अब वह ज़माना बीत चुका है, जब सि$र्फ बेतरतीबी से बढ़े नेल्स ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते थे। अब तो नज़ारा ये है कि ऑफिस जाने वाली महिलाएं तक नेल-आर्ट डिज़ाइंस की मदद से खूबसूरती को अपनी उंगलियों के इशारे पर नचाती नज़र आती हैं, यानी टेन आउट ऑफ टेन।