GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद..

महिमा निगम

21st June 2019

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन इन दिनों खासा सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में बताया था कि सुनैना रोशन को उनके परिवार की तरफ से काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं.

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद..
 
इन दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर रोशन परिवार में काफी दिक्कतें चल रही हैं। हाल ही में रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर पर लिखा था, 'नर्क में जीना जारी है...मैं थक चुकी हूं।'सुनैना ने अपने परिवार के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर भी कई खुलासे किए थे। 
 
क्यों हो रहा है सुनैना और उनके परिवार के बीच मतभेद?
कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी,रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते उनके परिवार ने एक महिला पुलिसकर्मी से उन्हें पिटवाया था। उनके पिता ने भी उनके ऊपर हाथ उठाया और उनके भाई उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश कर रहे हैं।
रंगोली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि 'मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उसे नुकसान पहुंचा सकती है इसलिए हम इस बात को सार्वजनिक कर रहे हैं, हमें समझ नहीं आ रहा कि सुनैना की कैसे मदद करें।'
 
सुजैन खान कर रही हैं रोशन परिवार का सपोर्ट
अब इन विवादों के बीच रितिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और रोशन परिवार के सदस्य एहसान रोशन सपोर्ट में उतरे हैं। सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो रितिक के परिवार को लेकर चिंता जताती दिख रही हैं।