GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

जी टीवी पर भारत का पहला पेज 3 रियलिटी शो प्रसारित होने जा रहा है

पूनम रावत

5th August 2019

जी टीवी पर कल से प्रसारित होने जा रही है दिल्ली डार्लिंग जहां दिल्ली की हाई सोसायटी की औरतों की दुनिया से रूबरू कराया जाएगा। वह सब इसमें दिखेगा जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया। इसमें दर्शकों को वो सारा ड्रामा देखने को मिलेगा, जो उनके घरों के बंद दरवाजों के पीछे होता है – उनके परिवारों से जुड़ी बातें। फिटनेस रिजीम और क्लबों में गुजरने वाला वक्त। उनकी शाॅपिंग की मस्ती और एलीट किटी पार्टियों की चर्चा होगी। 

जी टीवी पर भारत का पहला पेज 3 रियलिटी शो प्रसारित होने जा रहा है

 

अक्सर हम उनकी दुनिया के बारे में पेज 3 पर खबरें पढ़ते हैं। लेकिन अब आपको रियलिटी शो ‘दिल्ली डार्लिंग्स‘ शो के जरिए इनकी जिंदगी के कई राज़ और रंग दिखाने को तैयार है।

ये होंगी कंटेस्टेंट्स

प्रगति नागपाल- प्रगति नागपाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। आपको बता दें प्रगति नागपाल के पास कोई फैशन डिजाइनर की डिग्री नहीं है लेकिन ये इतनी क्रियटिव हैं की इनके एक्सक्लूसिव ग्राहक भी इनके कायल हैं। 

मान्या पाठक- भारत की लीडिंग माइक्रोब्रुअरी ‘मिनिस्ट्री ऑफ बीयर‘ की मालकिन  मान्या पाठक हैं। मान्या एक इंजीनियर और एमबीए हैं और उन्हें अलग-अलग बहु राष्ट्रीय कंपनियों का कॉरपोरेट अनुभव है।

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी- ये खूबसूरत और एक ब्यूटी इनफ्लुएंसर हैं। लोग इनकी उपलब्धता के अनुसार अपनी शादी की तारीखें तय करते हैं।

रीना मित्तल- यह बेहद सफल ऑटोमोबाइल एम्पायर की ओनर हैं और यह बड़ी हस्तियों में शामिल हैं।

ब्यूटी सैलून की मालिक सोना शर्मा- यह ग्लैमरस ग्रैंडमदर कैंसर से लड़ चुकी हैं और एक मजबूत शख्सियत बनकर उभरी हैं।

पूर्व मॉडल दीपशिखा लुंगानी- बेहद आकर्षक और ग्लैमरस मिसेज इंडिया की विजेता और साथ ही मिसेज फिटनेस का ट्रॉफी हांसिल कर चुकी  हैं।

इवेंट प्लानर सीमा गुंबर- स्टार वर्ल्ड इवेंट्स की संस्थापक और मालकिन हैं। इनकी कंपनी देशभर में होने वाले बड़े आयोजन संभालती है। 

पूर्व मॉडल रश्मि सचदेवा- रश्मि एक पूर्व ब्यूटी क्वीन हैंं, जो अब पेजेंट शूज का मार्गदर्शन करती हैं और इसे जज भी करती हैं औऱ साथ ही ये फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया का ब्रांड अंबेसडर हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता पूजा दुआ- पूजा एक गृहणी हैं और साथ ही ये सौंदर्य प्रतियोगिता की पूर्व विजेता रह चुकी हैं। 

शालू जिंदल- शालू के अजीबोगरीब तौर तरीके और आकर्षक अंदाज हर किसी को फौरन उनकी ओर खींच लेता हैं। इनके अलग अंदाज ही इन्हें औंरो से अलग बनाते हैं।

‘दिल्ली डार्लिंग्स‘, 6 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे ज़ी टीवी पर आएगा। यह शो उन महिलाओं पर केन्द्रित है जो दिल्ली की पाॅश पार्टियों के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें..
 
 




कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

पोल

अगर पेपर लीक हो जाए तो क्या फिर से एग्ज़ाम होना चाहिए?

गृहलक्ष्मी गपशप

इनडोर प्लांटिंग : सुंदरता भी, फायदे भी

इनडोर प्लांटिंग...

अपने घर में पौधे लगाना जहां घर के सौंदर्य में चार...

स्मार्ट करियर गोल्स बनाने की सलाह देती हैं गृहलक्ष्मी ऑफ द डे दीपशिखा वर्मा

स्मार्ट करियर गोल्स...

गृहलक्ष्मी ऑफ द डे

संपादक की पसंद

फिक्स्ड डिपॉजिट करने के पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिक्स्ड डिपॉजिट...

वर्तमान में कम निवेश में अधिक रिटर्न के लिए वर्तमान...

तेजाब खोखला नहीं कर पाया मेरे हौसलों को

तेजाब खोखला नहीं...

लड़कियों के चेहरे पर तेजाब डालने वालों के लिए ये कविता...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription