GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

सिर्फ आप ही नहीं सेलिब्रिटीज़ भी हैं अपने पार्टनर के लिए केयरिंग

संविदा मिश्रा

21st September 2019

अक्सर आपने देखा होगा कि शादीशुदा जोड़े में जब लड़का अपने पार्टनर की ज्यादा केयर करता है या फिर उसकी हर बात ख़ुशी -ख़ुशी मान लेता है और उसके साथ मिलकर घर के सारे काम करवाता है तब उसकी पार्टनर तो बहुत ज्यादा खुश होकर अपने आपको खुशनसीब महसूस करने लगती है लेकिन देखने वाले लोग उस लड़के को अच्छा न मानकर " जोरू का गुलाम "टाइटल दे डालते हैं।

सिर्फ आप ही नहीं सेलिब्रिटीज़ भी हैं अपने पार्टनर के लिए केयरिंग
जब दो लोग विवाह के बंधन में बंधते हैं तो कोई छोटा या बड़ा न होकर दोनों बराबर हो जाते हैं। इसका मतलब दोनों को हर जिम्मेदारी साथ में ही निभानी चाहिए। इसके अलावा अपने पार्टनर की तारीफ़ करने में या हर जगह उसकी इम्पोर्टेंस दिखाने में भला क्या बुराई है। यहां तक कि बॉलीवुड के स्टार सेलिब्रिटीज़ भी कई जगहों पर अपने पार्टनर के साथ पब्लिक प्लेस में भी एक-दूसरे  के प्यार में मदहोश दिखाई देते हैं।

कुछ ऐसा ही प्यार होना चाहिए

कभी कोई सेलिब्रिटी अपनी पत्नी की ड्रेस संभालता दिख जाता है तो कभी कोई पब्लिक के बीच सबको नज़रंदाज़ करके अपनी पत्नी के बाल संवारता हुआ दिख जाता है। ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज़ की जोड़ी में से एक है दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी।  किसी भी अवार्ड शो में या फिर आम दिनों में भी ये कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहते हैं । ख़ास तौर पर रणवीर तो बहुत बार अपनी पत्नी दीपिका की ड्रेस पकड़कर उनके पीछे चलते या फिर उनके कपड़े ठीक करते हुए दिख जाते हैं। ये सब उनके बेइंतहां प्यार को दिखाता है। कुछ ऐसा ही प्यार होना चाहिए दो लोगों के बीच, जो दुनिया के सामने उदाहरण बन सके। वास्तव में खुशनसीब होती है वो पत्नी  जिसे ऐसा पार्टनर मिलता है, जो किसी और की परवाह किए बिना ही उस पर अपना सब कुछ कुर्बान करने को तैयार होता है।

प्यार की गिरफ्त

ऐसा ही एक सेलेब्रिटी कपल है शाहिद कपूर और मीरा का। शाहिद कपूर अक्सर मीरा के बाल ठीक करते हुए या फिर उन्हें पब्लिक प्लेस में भी गले लगाते हुए दिख जाते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखकर ही पति -पत्नी के बीच के रिश्ते के मायने पता चलते हैं। दोनों की टयूनिंग देखकर ये बताया जा सकता है कि शाहिद मीरा की सहमति के बिना कोई भी काम नहीं करते हैं। इसके अलावा सैफ अली खान भी हर जगह अपनी पत्नी करीना कपूर खान के प्यार की गिरफ्त में दिखाई देते हैं।  कोई भी जगह हो सैफ का हर एक एक्शन करीना के लिए उनका प्यार दिखाता है।
तो ज़रा सोचिए जब नामी गिरामी सेलिब्रिटीज भी अपनी पत्नी को इतना प्यार करते हैं कि हर जगह उनका ही गुणगान करते हैं, जिनकी सुबह उन्हीं  से शुरू होकर रात उन्ही पर ख़त्म हो जाती  है तो आपको अपनी पत्नी के लिए प्यार दिखाने में भला कैसी शर्म ??

ये भी पढ़ें

जानिए पार्टनर का हाथ थामने के क्या हैं फायदे

स्ट्रांग और हेल्दी रिलेशनशिप के लिए कपल्स अपनाएं ये 5 आदतें 

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं। 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

शादी में ऐसे कपड़े पहनकर बन जाएं शोस्टॉपर........

default

जानें प्रपोज करने के लिए घुटने के बल क्यों...

default

आपके इयररिंग्स बताते हैं कैसी है आपकी पर्सनालिटी...

default

इन गलतियों के चलते आपकी पूजा हो सकती है निष्फल,...