GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

हर स्टाइलिश क्वीन के पास होने चाहिए इस तरह के 5 बैग

Neha Dogra

21st September 2019

अगर आप अपने फैशन को लेकर काफी सीरियस हैं और अपने लाइफस्टाइल को मेंटेन कर के रखती हैं, तो आज की हमारी फैशन टिप आपके लिए ही है।

हर स्टाइलिश क्वीन के पास होने चाहिए इस तरह के 5 बैग
लेडीज के लिए उनका बैग एक ऐसी चीज़ है जिसे वो अपने साथ हमेशा बाहर जाते वक्त कैरी करती हैं। क्योंकि बैग हमारे लाइफस्टाइल को एक बेहतरीन लुक देता है और हमारे लुक को भी कंप्लीट करता है।
तो अगर आप भी अपने हेैंड बैग को अपने फैशन का हिस्सा मानती हैं तो आपके पास हमारे बताए गए ऐसे 5 बैग होना बहुत जरूरी है। क्योंकि वो 5 बैग्स आपके लाइफस्टाइल को और भी स्लाइलिश बना देंगें। तो आइए जानते हैं कौन से हैं ये बैग्स-
क्लच (Clutch)
क्लच बैग ज्यादा बड़े नहीं होते हैं। इस टाइप के बैग आप पार्टिज में कैरी कर सकती हैं। आपके पार्टी आउटफिट के साथ स्टाइलिश दिखने वाला क्लच बैग आपको कम्पलिट लुक देगा। तो आपके पास ये बैग होता चाहिए।
स्लिंग बैग (Sling Bag)
स्लिंग बैग में लंबी चेन होती है जिसकी मदद से हम इसे कंधे पर कैरी कर सकते हैं। ये बैग्स क्लच से थोड़े बड़े होते हैं और आप इनमें थोड़ा ज्यादा सामान रख सकती हैं। इस बैग को आप ट्रिप पर ले जा सकती हैं क्योंकि यह काफी कम्फरटेबल होने के साथ कैरी करने में आसान होते हैं।
सैशेल बैग (Satchel Bags)
वर्किंग वुमन्स के लिए सैशेल बैग्स ऑफिस जाने के लिए परफेक्ट चॉइस है। इसमें आप काफी कुछ सामान रख सकती हैं। इस बैग में चैम के दो ऑपशन होते हैं। या तो आप स्लिंग चेन के साथ इसे कैरी कर सकती हैं या फिर सिर्फ  नॉर्मल चेन के साथ। 
टोट (Tote Bags)
टोट बैग्स सबसे बड़ा हैंड बैग होता है, इसकी शेप रेक्टेंगुलर होती है। इस तरह के बैग आप किसी भी आउटफिट के साथ ले जा सकती हैं। जैसे कि बीच, शॉपिंग, ऑफिस या फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करने। टोट बैग्स हमेशा सही लगते हैं।  
शोल्डर बैग (Shoulder bags)
अगर आप लैपटॉप लेकर ऑफिस नहीं जाती है तो आपके लिए शोल्डर बैग बिल्कुल सही रहेगा। हर रोज के इस्तेमाल के लिए शोल्डर बैग आपके पास होना ही चाहिए। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Fashion Essentials: इन 7 चीजों को जरूर कैरी...

default

सेलिब्रिटी की तरह अपने वर्कप्लेस के लिए इन...

default

कहीं आप तो शर्ट पहनते समय नहीं करती हैं ये...

default

गरबा नाइट की ज्वैलरी हो खास