GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

आपके इयररिंग्स बताते हैं कैसी है आपकी पर्सनालिटी

संविदा मिश्रा

23rd September 2019

लड़कियों के फैशन अक्सेसरी के रूप में सबसे ज्यादा चलन में हैं उनके इयररिंग्स। कहीं भी जाना हो, कोई पार्टी हो या फिर रेगुलर ऑफिस, लड़कियां अपनी ड्रेस के साथ उसका मैचिंग इयररिंग्स जरूर पहनती हैं ,और इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ये इयररिंग्स लड़कियों की खूबसूरती को और ज्यादा निखारते हैं।

आपके इयररिंग्स  बताते हैं कैसी है आपकी पर्सनालिटी
कोई  भी खूबसूरत ड्रेस तब और ज्यादा खूबसूरत दिखती है जब उसके साथ उसी ड्रेस से मैच करते हुए इयररिंग्स पहने जाएं। हर एक की इयररिंग्स के मामले में अलग पसंद होती है। कुछ लड़कियां छोटे तो कुछ बड़े इयररिंग्स पहनती हैं, कोई कलरफुल तो कोई बीट्स वाले इयररिंग्स पसंद करती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके इयररिंग्स आपकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं।  आइए जानें कैसे  -

हूप्स 

ऐसे इयररिंग्स पसंद करने वाली लड़कियां अपने इयररिंग्स की तरह बहुत खुले विचारों वाली होती हैं वो जीवन में  नए अनुभवों का आनंद लेना पसंद करती हैं। वो बहुत ज्यादा सोशल होती हैं और नए लोगों से मिलना और दोस्ती करना उन्हें बहुत पसंद  होता है।

डैंगलिंग इयररिंग्स 

जो लड़कियां अक्सर डैंगलिंग इयररिंग्स कैरी करती हैं उनकी एक अलग ही जीवनशैली होती है। वो बहुत ज्यादा तेजतर्रार नहीं होती हैं। लेकिन वो जीवन में औसत से ज्यादा पसंद करती हैं। यदि आपके झुमके में बीट्स होते हैं तो यह आपके रचनात्मक पक्ष को दिखाते  हैं।

स्टड्स 

ऐसी लड़कियां जो स्टड्स इयररिंग्स पसंद करती हैं वो सरल जीवन जीना पसंद करती हैं वो ज्यादा तामझाम और चकाचौंध से दूर रहकर स्वस्थ्य जीवनशैली को प्राथमिकता देती हैं।

यूनीक 

अपने झुमके की तरह ही ये लड़कियां भी यूनीक होती हैं। वो जानती हैं कि वो क्या हैं और ऐसा दिखाने में उन्हें कोई संकोच नहीं होता। स्वभाव से काफी क्रिएटिव होने के साथ ये  जीवन में उन चीजों की अपील देख सकती  हैं जो दूसरों को समझ नहीं आती  हैं, जिससे ये अपने इयररिंग्स की तरह ही अद्वितीय बन जाती  हैं।

सपाइक्स 

सपाइक्स  पसंद करने वाली लड़कियों को कोई भी जल्दी डरा नहीं सकता है ।  ये  एक वैकल्पिक जीवन शैली जीती  हैं और एक ट्रेंडसेटर की तरह होती हैं।  वो संगीत और डांस पसंद करती हैं।

बहुमूल्य जेम्स 

ऐसी लड़कियां  नकली चीजों को पसंद नहीं करती हैं, और संभावना से अधिक जीवन स्थितियों में सच्चाई और प्रामाणिकता को महत्त्व देती  हैं। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

अगर आप रिस्ट वॉच पहनते हैं तो जानें इन 5...

default

जानें लड़कियों के सोने की पोजीशन क्या बताती...

default

जानें प्रपोज करने के लिए घुटने के बल क्यों...

default

घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो पितृ पक्ष में...