GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

7 ट्रेंडी ब्राइडल ज्वैलरी

Neha Dogra

9th October 2019

शादियों का मौसम आने वाला है और अगर ऐसे में आपकी भी शादी होने वाली है तो हमारी आज की रिपोरट आपके लिए ही है। कैसे? यह आप हमारी आगे की खबर पढ़ कर खुद ही जान लीजिए-

7 ट्रेंडी ब्राइडल ज्वैलरी
शादी एक दुल्हन के लिए उसकी जिन्दगी का बेहद खास दिन होता है। ऐसे में शादी की तैयारियां भी कई दिन पहले शुरू हो जाती है। यह तैयारियों काफी खास होती है दुल्हन की  ज्वैलरी, कपड़े और भी बहुत कुछ चीजों की शॉपिंग कई दिनों पहले शुरू कर दी जाती हैं। जिनमें बहुत सी बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है। 
शादी के समय दुल्हन की ज्वैलरी काफी महत्वपूर्ण होती है इसलिए ज्वैलरी के डिजाइन दुल्हन के लुक के साथ मेच होना काफी जरूरी होता है। ऐसे में अगर आप भी दुल्हन बनने वाली है या दुल्हन की  ज्वैलरी खरीदने जाने वाली हैं, तो हमारी बताई कुछ बातों को ध्यान से जान लीजिए। जिससे आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि आपको किस तरह की  ज्वैलरी खरीदनी चाहिए।
कंट्रास्ट ज्वैलरी
अगर आप ओरों से हट कर दिखना चाहती हैं तो आप कंट्रास्ट ज्वैलरी ट्राई कर सकती हैं। यानी अपने लहंगे से अलग रंग की ज्वैलरी वियर करें और अपने फैशन गेम को हाई क्लास बनाएं। कंट्रांस्ट ज्वैलरीआपको यूनिक लुक देगी और सभी की नजरें आप पर ही बनी रहेंगी।
मल्टी कलर ज्वेलरी
इसमें को दोराय नहीं की मल्टीकलर की ज्वैलरीकाफी खूबसूरत लगती हैं। यह ज्वैलरी हर कलर के कपड़ों के साथ चल जाती है और आपको काफी ग्लैमरस लुक देती है। ऐसे में अगर आप अपनी शादी में मल्टीकलर की ज्वैलरी केरी करेंगी तो आप काफी खूबसूरत लगेंगी। ज्वैलरी हेवी लुक में होगी तो और भी अच्छा होगा।
डायमंड ज्वैलरी
अगर शादी की चकाचौंद  में खुद को भी हीरे की तरह चमकाना है तो डायमंड  ज्वैलरीआपके लिए बेस्ट है, क्योंकि डायमंड्स कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। इसका एक प्लस पॉइंट  यह भी है कि इसे आप किसी भी कलर और टाइप की ड्रेस के साथ वियर कर सकती हैं।
दुपट्टा मेचिंग ज्वैलरी
एक और ऐसी ज्वैलरी जिसे पहन कर आप अपनी शादी में फैशनिस्टा लगेंगी। हम बात कर रहें हैं कि आप अपने दुपट्टे के कलर से मिलती हुई ज्वैलरी केरी कर सकती हैं। यह स्टाइल काफी यूनिक है और काफी फैशनेबल भी। अगर आप अपना इमपेक्ट लोगों पर छोड़ना चाहती हैं तो ऐसी ज्वैलरी जरूर ट्राई करें।
ड्रेस मैचिंग ज्वैलरी
अपने आउटफिट के डिजाइन से मैच करती हुई ज्वेलरी कैरी करना आपके फैशन गेम में और भी हाई क्लास लुक देगा। वेडिंग आउटफिट और ज्वैलरी का मैचिंग होना अपने आप में काफी खास होता है।लेकिन ध्यान रहे ज्वैलरी काफी एलिगेंट होनी चाहिए।
गोल्ड ज्वैलरी
गोल्ड ज्वैलरी से बेहतर कुछ भी नहीं है। गोल्ड ज्वैलरी काफी क्लासी,  हैवी और गॉर्जियस लुक देती है। इसे आप किसी भी कलर की ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आपको रिच लुक चाहिए तो आप गोल्ड ज्वैलरी ही पहनें।  
ऑल वाइट व्हाइट ज्वैलरी
अपनी शादी में ऑल व्हाइट ज्वैलरीपहनना  चाह रही हैं तो  कंट्रास्ट और रेड आउटफिट के साथ वाइट स्टोन ज्वैलरी काफी सुंदर लगेगी है। खास बात यह भी है कि इस तरह की ज्वैलरी को खरीदने के लिए आपका ज्यादा समय भी नहीं लगेगा। यानी अगर शादी के आखिरी समय पर आपको ज्वैलरी खरीदनी है तो आप इस तरह का कुछ ट्राई कर सकती हैं।

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

गरबा नाइट की ज्वैलरी हो खास

default

जानिए किस तरह के फुटवियर पहनें डांडिया के...

default

हर स्टाइलिश क्वीन के पास होने चाहिए इस तरह...

default

दिखना है स्पेशल तो पहनें एंब्रॉयडरी साड़ी...