GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

तूफान की शूटिंग के दौरान घायल हुए फरहान

गरिमा अनुराग

16th October 2019

तूफान की शूटिंग के दौरान घायल हुए फरहान
मुक्केबाजी में टूटी हड्डी
फिल्म के सेट पर सितारों का घायल होना कोई नई बात नहीं है। अभी कुछ दिनों पहले एबीसीडी स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को चोट लग गई थी, फिल्म वॉर के सेट पर वाणी कपूर घायल हो गई थी और हाल ही में फिल्म तूफान की शूटिंग के दैरान फरहान की एक हथेली में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया है। फरहान ने अपने इस चोट के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखते हुए शेयर किया था, बॉक्सिंग सीखते हुए ये मेरी पहली इंजरी है...मेरी कलाई के पास के हिस्से में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया है।
इस फिल्म के साथ फरहान दुबारा अपनी सुपरहिट फिल्म भाग मिल्खा भाग  के निर्देंशक  राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम कर रहे हैं और भाग मिल्खा भाग कि ही तरह इस फिल्म के लिए भी फहरहान ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया है। फरहान इस फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे और इस किरदार के लिए उन्होंने वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील से प्रशिक्षण भी ली है। फरहान ने अपने सोशल अकाउंट्स पर अपने बॉक्सिंग सेशन्स के कई वीडियोज़ भी शेयर किए हैं। 
 फरहान के अलावा इस फिल्म परेश रावल भी मुख्य भूमिका में हैं और क्योंकि उनका किरदार कोच का है तो उन्होंने भी बॉक्सिंग का प्रशिक्षण लिया है।  इशा तलवार और बाटला हाउस फेम मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी।फिल्म साल 2020 में 2 अक्टूबर में रिलीज़ होगी।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Bigg Boss 13: पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना...

default

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का Workout है खतरनाक,...

default

विंटर में फैशन को न करें Low! ट्रेंड में...

default

शादि में खूबसूरत दिखने के लिए अनन्या पांडे...