GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

ट्रेंड में न्यू ब्राइड्स के लिए ऐसा ग्रीन लहंगा, आप भी कर सकती हैं ट्राई

गरिमा अनुराग

19th October 2019

ट्रेंड में न्यू ब्राइड्स के लिए ऐसा ग्रीन लहंगा, आप भी कर सकती हैं ट्राई
एक समय था जब दुल्हन का लहंगा वही होता था जो सबसे हेवी हो...लाल या मसरून रंग के लहंगे पर सुनहरे धागों का काम। फिर धीरे-धीरे पीला, नारंगी, गुलाबी जैसे रंगों ने भी ब्राइडल वेयर में अपनी जगह बनाई, लेकिन दुल्हन का जोड़ा तब भी सबसे भारी भरकम ही पसंद किया जाता था। लेकिन आजकल की मिलेनियल जेनरेशन इस ट्रेंड को तोड़ रही है और न सिर्फ रंगों के साथ बल्कि बतौर दुल्हन अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर रही है।इसका अंदाजा़ आपको ब्राइडल और इंडियन वेयर के लिए जाने जाने वाले सब्यसाची के सोशल मीडिया को देखकर हो जाएगा जहां वो अक्सर अपनी रियल ब्राइड्स की ड्रेस और उसके डिटेल्स शेयर करते हैं।
सब्यसाची ने रियल ब्राइड चार्वी भाटिया की ये फोटो शेयर किया है। चार्वी ने डार्क ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। लहंगे में सुनहरे धागे से एम्ब्रॉयडरी की गई है, लेकन ये लहंगा कोई भव्य लहंगा न होकर प्लेन सिंपल लहंगा है। सटीक ब्राइडल लुक पाने के लिए दुल्हन ने दो दुपट्टों का इस्तेमाल किया है, जिसमें एक बांधनी दुपट्टा है और एक लहंगे का दुपट्टा है।
 
चार्वी ने अपने लुक को प्लेन ग्रीन चूड़ियों और कलीरों के साथ पूरा किया था। हां, ब्राइडल लुक के लिए उनके गहने हेवी रखे गए थे। जिसमें उन्होंने काफी हेवी चोकर पहना था। 
तो अगर आपको भी अपने लिए या परिवार में किसी के लिए ब्राइडल लहंगे की शॉपिंग करनी है तो ट्राई कर सकती हैं कुछ इस तरह का लुक।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

इस दुल्हन ने शादी पर लहंगे की जगह पहनी साड़ी,...

default

ट्रेडिशनल या एक्सपेरिमेंटल- आपको किस रंग...

default

शादि में खूबसूरत दिखने के लिए अनन्या पांडे...

default

ब्राइडल रेड की जगह ट्राई करें, इन कलर के...