GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Weekend पर क्या करें? नहीं पता? तो हम आपको बताते हैं

Neha Dogra

19th October 2019

अगर आपको अपना वीकएंड घर पर रहकर वेस्ट नहीं करना तो हम आपको कुछ एक्टिविटीज पर नजर डालिए-

Weekend पर क्या करें? नहीं पता? तो हम आपको बताते हैं
वीकएंड का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि इन दिनों में ही इंसान खुलकर मौज और आराम कर पाता है। अब ऐसे में अगर आपको अपना वीकएंड घर पर रहकर वेस्ट नहीं करना तो हम आपको कुछ ऐसी एक्टिविटीज बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने इस वीकएंड को मजेदार बना सकते हैं वो भी बहुत कम पैसे खर्च कर के।  
कहीं दूर घूमने जाइए
रोज की भागदौड़ में इंसान थक जाता है। इसलिए अगर आप अपने आपको अच्छा महसूस करवाना चाहते हैं तो भीड़भाड़ वाली जगह से दूर जाएं, जहां शांति हो और चारों तरफ हरियाली हो। आप पहाड़ों पर ट्रैकिंग करने भी जा सकते हैं। इससे आपको फ्रेश फील होगा।  
नई रेसिपी बनाना सीखें
अगर घर पर रह कर वीकएंड एंजॉय करना चाहते हैं तो आप घर पर नई रेसिपी ट्राई कर सकते हैं। इससे आपको कुछ नया बनाना भी आ जाएगा और आपका टाइम भी पास हो जाएगा। और अगर आप खाना बनाने के शौकीन हैं तो आपको खुशी भी मिलेगी।
अपनी सिटी का टूर कीजिए
अपने ही शहर में वो जगह देखने जाएं जो आपने अभी तक नहीं देखी हैं। इसके अलावा आप शहर के मशहूर फूड कॉर्नर पर भी जा सकते हैं।  
एक दिन की कैंपिंग
अपने वीकएंड पर कुछ एडवेंचर करना चाहते हैं तो आप एक दिन वाली कैंपिंग कर सकते हैं। पहाड़ों पर जाकर तो हर कोई कैंपिंग करता हैं लेकिन कुछ अलग और कम समय में  करना है तो आप पार्क में कैंपिंग करें।
बिना टेक्नोलॉजी के रहें
अगर वीकएंड आपका एकदम फ्री है तो क्यों न इस बार बिना टेक्नोलॉजी के रहा जाए। यानी बिना किसी मोबाइल, लैपटॉप और इंटरनेट को यूज किए। क्योंकि इसके अलावा भी जिन्दगी जीने का अपना एक अलग ही मज़ा है। 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

दिखना है स्पेशल तो पहनें एंब्रॉयडरी साड़ी...

default

व्हाइट कलर का चला ट्रेंड, क्या आपके वार्डरोब...

default

ये निशानियां होती हैं धोखेबाज पार्टनर की,...

default

अगर खराब है आपका MOOD तो ऐसे करें बेहतर