GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

Bigg Boss 13: शहनाज के प्यार को अर्शी खान ने कहा Cheap

Neha Dogra

14th January 2020

इन दिनों शहनाज का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। क्योंकि आजकल वह सिद्धार्थ को लेकर कुछ ज्यादा ही पागल हो गई है। यही सब देखते हुए अर्शी खान ने शहनाज की इस हरकट को लेकर कुछ बाते कहीं हैं, आगे जानिए क्या।

Bigg Boss 13: शहनाज के प्यार को अर्शी खान ने कहा Cheap
बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने अपने कारनामों से शो की TRP बढ़ाई हुई है। इन दिनों शहनाज का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। क्योंकि आजकल वह सिद्धार्थ को लेकर कुछ ज्यादा ही पागल हो गई है। हमारा मतलब है शहनाज सिद्धार्थ के प्यार में बिल्कुल पागल होती जा रही हैं। तभी तो शहनाज ने सिद्धार्थ से यह तक कह दिया कि 'मुझे शो नहीं बल्कि तुम्हे जितना है'।
सिद्धार्थ के लिए शहनाज का यह ओवर पजेसिव प्यार देखकर कई लोग हैरान हैं। शहनाज के इस बिहेवियर पर कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके इस बिहेवियर को गलत बता रहे हैं।
ऐसे में अब बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान ने शहनाज के इस बिहेवियर को लेकर अपनी राय दी है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने शहनाज के बारे में कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो ऐसे क्यों कर रही है। उसका बिहेवियर नॉर्मल नहीं है। मेरे मन में शहनाज के लिए कुछ गलत नहीं है, लेकिन वो सिद्धार्थ के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। ये बहुत चीप दिख रहा है। वो बच्ची नहीं है।
अर्शी ने आगे कहा- बिग बॉस के इतिहास में मैंने पहली बार ऐसा देखा है जब किसी सदस्य के बिना ही वीकेंड का वार एपिसोड चला है। सलमान सर भी उससे तंग आ गए इसलिए उन्होंने उसको पगलेट कहा और सिद्धार्थ को भी वॉर्न किया। शो में जिस तरह उसने सिद्धार्थ से कहा आई लव यू 2 बोल वरना खुद को मारूंगी, ऐसी बातें सिर्फ मानसिक रूप से बीमार इंसान ही कर सकता है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज की चल रही...

default

Bigg Boss के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला...

default

Bigg Boss 13:क्या सिद्धार्थ शुक्ला और आरती...

default

क्या शुरू हो चुकी है सिद्धार्थ-शहनाज की लव...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription