GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

दीपिका पादुकोण के टिकटॉक वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, बोली- माफी मांगो

Neha Dogra

21st January 2020

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपनी किसी न किसी काम को लेकर मूश्किल में फंस रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 'छपाक' फिल्म को लेकर टिक-टॉक चैलेंज दिया था। अब वह इसको लेकर भी लोगों के घेरे में आ गई हैं।

दीपिका पादुकोण के टिकटॉक वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, बोली- माफी मांगो
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपनी किसी न किसी काम को लेकर मूश्किल में फंस रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 'छपाक' फिल्म को लेकर टिक-टॉक चैलेंज दिया था। 
यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही तेज़ी से वायरल हो गया। जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट कर बाहर आ रहा है। दरअसल वीडियो में दीपिका पादुकोण ने टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को ‘रीक्रीएट' करने की चुनौती दी थी। 
दीपिका फिल्म 'ओम शांति ओम', 'पिकू' और 'छपाक' का लुक वीडियो में दोहराने के लिए कहा था। फैबी ने वीडियो में तीनों लुक का मेकअप किया। लेकिन जब लोगों ने 'छपाक' के तेजाब हमले का शिकार वाला लुक देखा तो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो गया। इसी के साथ दीपिका की इस हरकत पर काफी नाराजगी जताई जा रही है। लोगों का कहना है कि दीपिका यह सब अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए कर रही है। आप भी देखिए वीडियो- 
अब जब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर इतना बवाल हो चुका है तो। हाला ही में कंगना से भी इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनका इस बारे में क्या कहना है? 
कंगना ने कहा कि, मेरी बहन एक एसिड पीड़िता है, मुझे पता है ये कि दर्द क्या होता है, ये कोई लुक नहीं है बल्कि ये एक सजा है, ऐसा लुक पाना कोई नहीं चाहता है, कंगना ने कहा कि दीपिका का ये वीडियो देखकर मुझे और मेरी बहन दोनों को काफी दुख हुआ है। कंगना रनौत ने आगे कहा कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और वह उम्मीद करती हैं कि दीपिका पादुकोण के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा। कंगना के आगे कहा कि कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

Chhapaak: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बताया...

default

Chhapaak Box Office Collection: जानिए कितने...

default

बायोपिक के लिए इन स्टार्स ने बदला लुक, एक...

default

दीपिका पादुकोण का स्टाइल देख हो जाएंगे इम्प्रेस...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

कम हो गया है...

कम हो गया है अब...

‘‘मैंने सुना है कि आजकल एपिसिओटॉमी का चलन नहीं रहा...

सेक्स ना करन...

सेक्स ना करने के...

यूं तो हर इंसान अपने जीवन में सेक्स ज़रूर करता है,...

संपादक की पसंद

केविनकेयर के...

केविनकेयर के "इनोवेटिव...

भारतीय एफएफसीजी ग्रुप केविनकेयर ने अभिनेता अक्षय कुमार...

इन व्यंजनों ...

इन व्यंजनों को बनाकर,...

सभी भारतीय त्यौहारों के उपवास और अनुष्ठानों के बाद...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription