दीपिका पादुकोण के टिकटॉक वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, बोली- माफी मांगो

Neha Dogra

21st January 2020

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपनी किसी न किसी काम को लेकर मूश्किल में फंस रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 'छपाक' फिल्म को लेकर टिक-टॉक चैलेंज दिया था। अब वह इसको लेकर भी लोगों के घेरे में आ गई हैं।

दीपिका पादुकोण के टिकटॉक वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, बोली- माफी मांगो
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपनी किसी न किसी काम को लेकर मूश्किल में फंस रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 'छपाक' फिल्म को लेकर टिक-टॉक चैलेंज दिया था। 
यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही तेज़ी से वायरल हो गया। जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट कर बाहर आ रहा है। दरअसल वीडियो में दीपिका पादुकोण ने टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को ‘रीक्रीएट' करने की चुनौती दी थी। 
दीपिका फिल्म 'ओम शांति ओम', 'पिकू' और 'छपाक' का लुक वीडियो में दोहराने के लिए कहा था। फैबी ने वीडियो में तीनों लुक का मेकअप किया। लेकिन जब लोगों ने 'छपाक' के तेजाब हमले का शिकार वाला लुक देखा तो सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो गया। इसी के साथ दीपिका की इस हरकत पर काफी नाराजगी जताई जा रही है। लोगों का कहना है कि दीपिका यह सब अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए कर रही है। आप भी देखिए वीडियो- 
अब जब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर इतना बवाल हो चुका है तो। हाला ही में कंगना से भी इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनका इस बारे में क्या कहना है? 
कंगना ने कहा कि, मेरी बहन एक एसिड पीड़िता है, मुझे पता है ये कि दर्द क्या होता है, ये कोई लुक नहीं है बल्कि ये एक सजा है, ऐसा लुक पाना कोई नहीं चाहता है, कंगना ने कहा कि दीपिका का ये वीडियो देखकर मुझे और मेरी बहन दोनों को काफी दुख हुआ है। कंगना रनौत ने आगे कहा कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और वह उम्मीद करती हैं कि दीपिका पादुकोण के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा। कंगना के आगे कहा कि कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

Chhapaak: कं...

Chhapaak: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बताया...

कंगना रनौत :...

कंगना रनौत : जन्मदिन के मौके पर मिला खास...

मौत को हराकर...

मौत को हराकर पाई है ये जि़ंदादिली- लक्ष्मी...

लॉकडाउन डायर...

लॉकडाउन डायरी विद बॉलीवुड स्टार्स

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

मुझे माफ कर ...

मुझे माफ कर देना...

डाक में कुछ चिट्ठियां आई पड़ी हैं। निर्मल एकबार उन्हें...

6 न्यू मेकअप...

6 न्यू मेकअप लुक्स...

रेड लुक रेड लुक हर ओकेज़न पर कूल लगते हैं। इस लुक...

संपादक की पसंद

कहीं आपका बच...

कहीं आपका बच्चा...

सात वर्षीय विहान को अभी कुछ दिनों पहले ही स्कूल में...

Whatsapp Hel...

Whatsapp Help :...

मुझे किसी खास मौके पर अपने व्हाट्सप्प के संपर्कों को...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription