मुझसे शादी करोगे: एक्स कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को कहा- दूल्हा ढूंढने सर्कस में जाना चाहिए...

Neha Dogra

13th March 2020

शहनाज के फैंस को एक्ट कंटेस्टेंट मयंक की वीडियो देख गुस्सा आ सकता है क्योंकि वह वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि शहनाज को दूल्हा ढूंढने के लिए किसी सर्कस में जाना चाहिए था ना कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था।

मुझसे शादी करोगे: एक्स कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को कहा- दूल्हा ढूंढने सर्कस में जाना चाहिए...
'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद कलर्स चैनल पर 'मुझसे शादी करोगे' शो शुरू हुआ है, जिसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हा-दुल्हन की खोज में निकले हुए हैं। शो में पारस और शहनाज के लिए कई कंटेस्टेंड्स आए हैं,जो इनसे शादी करना चाहते हैं।
शो का पहला नोमिनेशन भी हो चुका है, जिसमें शहनाज के लिए आया एक डॉक्टर कंटेस्टेंट बाहर आ चुका है। शो में जब तक यह डॉक्टर कंटेस्टेंट थे तब तक देखने को मिला की शहनाज और मयंक (डॉ.) का एक-दूसरे से कलेक्शन नहीं बन पाया, जिसके चलते वह शो से बाहर हो गए। अब शो स बाहर आने के बाद मयंक ने अपनी एक वीडियो रिलीज की है, जिसमें वह शहनाज को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। लेकिन शहनाज के फैंस को उनकी यह वीडियो देख गुस्सा आ सकता है क्योंकि वह वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि शहनाज को दूल्हा ढूंढने के लिए किसी सर्कस में जाना चाहिए था ना कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था।
मयंक  वीडियो  में कह रहे हैं ''शहनाज पांचों लड़कों को ऐसे समझ रही थीं कि मैं जो बोलूंगी यह मेरे लिए कुछ भी करेंगे, गधा बनेंगे, मजदूरी करेंगे, मेरे लिए नौकर बनेंगे। मगर रिलेशनशिप यह नहीं होती, रिलेशनशिप में मैच्योरिटी, रिस्पेक्ट होती है। रिलेशनशिप यह नहीं कि आज मैं ऑफिस से वापस आऊं तो मुझे मेरा पार्टनर पंखे पर उल्टा लटका दिखाई दे वो भी लड़कियों के कपड़ों में। ऐसा नहीं होता। लेकिन जब आप शो में किसी को ऐसा टास्क देते हैं तो ये दिखता है कि आप दूसरों की इज्जत नहीं करते।''
अब देखना यह है कि जब शहनाज को मयंक के इस वीडियो के बारे में पता चलेगा को उनका क्या रिएक्शन होगा और वह मयंक को क्या जवाब देंगी।
यह भी पढ़िए- 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

क्वांटाराइन ...

क्वांटाराइन के इन दिनों में विराट और अनुष्का...

अचानक ही 'बि...

अचानक ही 'बिग बॉस' में रोमांस करने लगे सिद्धार्थ...

Corona Virus...

Corona Virus: दीपिका पादुकोण को मिला 'सैफ...

'रामायण' और ...

'रामायण' और 'महाभारत' के बाद एक और खुशखबरी,...

पोल

आपको कैसी लिपस्टिक पसंद है

वोट करने क लिए धन्यवाद

मैट

जैल

गृहलक्ष्मी गपशप

कोरोना काल म...

कोरोना काल में आज...

शक्ति का नाम नारी, धैर्य, ममता की पूरक एवम्‌ समस्त...

मनी कंट्रोल:...

मनी कंट्रोल: बचत...

बचत करना जरूरी है लेकिन खर्च भी बहुत जरूरी है। तो बात...

संपादक की पसंद

कोलेस्ट्रॉल ...

कोलेस्ट्रॉल कम करने...

कोलेस्ट्रॉल कम करने के आसान तरीके

सिर्फ एक दिन...

सिर्फ एक दिन में...

एक दिन में कोई शहर घूमना हो तो आप कौन सा शहर घूमना...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription