लॉकडाउन के बीच आखिर क्यों पहुचे अक्षय कुमार ट्विंकल को लेकर हॉस्पिटल?

Neha Dogra

31st March 2020

जब से प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है तब से अक्षय भी अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही अपील भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच आखिर क्यों पहुचे अक्षय कुमार ट्विंकल को लेकर हॉस्पिटल?
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार फैंस को घर में रहने की अपील कर रहे हैं। जब से प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है तब से अक्षय भी अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही अपील भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं। अब इसके पीछे क्या वजह है? आइए जानते हैं।
जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने शूट किया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाई हुई है। आपको बता दें अक्षय अपनी पत्नि को लेकर होस्पिटल गए थे, जिसका खुलासा ट्विंकल खुद वीडियो में कर रही हैं।
वीडियो में ट्विंकल बोल रही हैं- इस वक्त सुबह के करीब साढ़े 10 हो रहा है और मुंबई की सड़कें खाली हैं और सड़कों पर कुछ कबूतरों-कौओ के सिवाए कोई नहीं दिखाई दे रहे हैं। अक्षय को अपना ड्राइवर बताते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरा ड्राइवर हैं और हम अस्पताल से वापस लौट रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मुझको कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा लोगों को अस्पताल बहुत कारणों से जाना पड़ता है। उन्होंने कहा इस रविवार मेरे पति की जेब ढीली है और दिल बहुत बड़ा है लेकिन मेरा पैर टूट गया है। आप सभी के लिए रविवार शुभ हो।
बता दें पीएम मोदी की अपील के बाद भारत में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया है। अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

अक्षय कुमार ...

अक्षय कुमार को आया लोगों पर गुस्सा, वीडियो...

कटरीना कैफ न...

कटरीना कैफ ने सेट पर लगाई झाड़ू

मुस्कुराएगा ...

मुस्कुराएगा इंडिया सांग को रिलीज कर बॉलीवुड...

मिशन मंगल- ज...

मिशन मंगल- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription