GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

लॉकडाउन के बीच आखिर क्यों पहुचे अक्षय कुमार ट्विंकल को लेकर हॉस्पिटल?

Neha Dogra

31st March 2020

जब से प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है तब से अक्षय भी अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही अपील भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच आखिर क्यों पहुचे अक्षय कुमार ट्विंकल को लेकर हॉस्पिटल?
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार फैंस को घर में रहने की अपील कर रहे हैं। जब से प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है तब से अक्षय भी अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही अपील भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं। अब इसके पीछे क्या वजह है? आइए जानते हैं।
जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने शूट किया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाई हुई है। आपको बता दें अक्षय अपनी पत्नि को लेकर होस्पिटल गए थे, जिसका खुलासा ट्विंकल खुद वीडियो में कर रही हैं।
वीडियो में ट्विंकल बोल रही हैं- इस वक्त सुबह के करीब साढ़े 10 हो रहा है और मुंबई की सड़कें खाली हैं और सड़कों पर कुछ कबूतरों-कौओ के सिवाए कोई नहीं दिखाई दे रहे हैं। अक्षय को अपना ड्राइवर बताते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरा ड्राइवर हैं और हम अस्पताल से वापस लौट रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मुझको कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा लोगों को अस्पताल बहुत कारणों से जाना पड़ता है। उन्होंने कहा इस रविवार मेरे पति की जेब ढीली है और दिल बहुत बड़ा है लेकिन मेरा पैर टूट गया है। आप सभी के लिए रविवार शुभ हो।
बता दें पीएम मोदी की अपील के बाद भारत में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया है। अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

अक्षय कुमार को आया लोगों पर गुस्सा, वीडियो...

default

कटरीना कैफ ने सेट पर लगाई झाड़ू

default

मुस्कुराएगा इंडिया सांग को रिलीज कर बॉलीवुड...

default

हेल्दी ईटिंग को जीवनशैली मानने वाली कटरीना...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

अच्छे शारीरि...

अच्छे शारीरिक, मानसिक...

इलाज के लिए हर तरह के माध्यम के बाद अब लोग हीलिंग थेरेपी...

आसान बजट पर ...

आसान बजट पर पूरा...

आपकी शादी अगले कुछ दिनों में होने वाली है। आपने इसके...

संपादक की पसंद

आध्यात्म ऐसे...

आध्यात्म ऐसे रखेगा...

आध्यात्म को कई सारी दिक्कतों का हल माना जाता है। ये...

बच्चों को हा...

बच्चों को हाइड्रेटेड...

बच्चों के लिए गर्मी का मौसम डिहाइड्रेशन का कारण बन...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription