सलमान खान ने फिर जीता दिल, बिना शूटिंग के ही क्रू मेंबर्स को दिए पैसे

Neha Dogra

4th April 2020

सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो एक के बाद एक लोगों का दिल जीत रहे हैं। क्योंकि एक बार फिर भाई जान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

सलमान खान ने फिर जीता दिल, बिना शूटिंग के ही क्रू मेंबर्स को दिए पैसे
कोरोना वायरस फैलने के बाद से ही पूरे देश में लॉकडाउन है,जिसकी वजह से सारे कारोबार बंद हो गए हैं। ऐसे में सब से ज्यादा मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है तो वो गरीब लोगों को। हालांकि सरकार और बड़े नामी लोग अपनी पूरी मदद पहुंचा रहे हैं। बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी इस लिस्ट में शामिल हैं जोकि अपनी ओर से ज्यादा से ज्यादा दान कर मदद कर रहे हैं।
लेकिन सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो एक के बाद एक लोगों का दिल जीत रहे हैं। क्योंकि एक बार फिर भाई जान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।  
सलमान ने बीते दिनों फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज  के 25000 काम करने वालों की मदद करने की शपथ ली थी। इसके बाद अब उन्होंने फिल्म 'राधे' के क्रू मेंबर्स के अकाउंट में बिना शूटिंग के ही पैसे डलवा दिए हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के एक क्रू मेंबर ने बताया कि 26 मार्च से 2 अप्रैल के बीच शूट नहीं हुआ फिर भी सलमान ने इसका पैसा क्रू मेंबर्स के खातों में पड़वा दिया है।
वहीं सलमान FWICE से जुड़े वर्कर्स के अकाउंट नंबर ले चुके हैं। उन्होंने सभी क्राफ्ट असोसिएशंस से कहा है कि वह किसी भी डेली वेज सिने वर्कर के परिवार को राशन सहित किसी जरूरी चीज की कमी न होने दें।
तो देखा आपने इस मुश्किल समय में सलमान कैसे लोगों की मदद में लगे हुए हैं। बात करें सलमान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी होंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा भी हो चुकी है। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े होंगी।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

अपनी फिल्म फ...

अपनी फिल्म फेयर अवार्ड को नीलाम कर अनुराग...

कोरोना कहर: ...

कोरोना कहर: मजदूरों की मदद के लिए आगे आए...

देश में कोरो...

देश में कोरोना के खिलाफ छिड़े जंग में एक...

'किंग' की तर...

'किंग' की तरह मदद करने आगे आए शाहरुख खान,...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription