कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में के लोगों में डर और खतरे का माहौल बना हुआ है। जिसके चलते लोगों में इस बीमारी की वजह है काफी डर बैठ गया है। वहीं उन लोगों में एक एक्ट्रेस ऐसी निकली जिन्हें इस बीमारी का सोच-सोच कर पैनिक अटैक ही आ गया। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की। जोकि अपनी फिटनेस को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने कोरोना के डर में आए पैनिक अटैक की वजह है सुर्खियों में बनी हुई हैं।
अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें कुछ दिन पहले पैनिक अटैक आ गया था। एक्ट्रेस ने कहा- मैं वुमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं और 9 मार्च को वापस आईं। आने के बाद मैं सेल्फ क्वारनटाइन में चली गईं और दिन गिनने लगी क्योंकि कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने के लक्षण 14 दिन में पता चलते हैं।
मैं इतनी चिंतित, घबराई और डरी हुई थी कि तब तक खुद ही काम करती रही, जब तक की चिंता की वजह से मुझे अस्थमा का दौरा नहीं आया। एक्ट्रेस ने कहा- ‘घटना के एक रात पहले मैंने जो आखिरी चीज देखी वह किसी के खांसने और उसे गंभीरता से न लेने वाले लोगों का वीडियो था।
अब इस बातचीत के दौरान मंदिरा से पूछा गया कि वह क्वारनटाइन के समय अपने लोगों से संपर्क में कैसे रहीं? तो उन्होंने बताया कि, उनके पति राज कौशल और बेटे वीर अपने-अपने तरीके से दोस्तों के संपर्क में हैं। मंदिरा ने यह भी बताया कि, “हम वाइन एक बोतल खोलते हैं और अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करते हैं। पिछले दिनों हमने मेरी मां का जन्मदिन भी वीडियो कॉल के जरिए मनाया था।”