बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। अभी हाल ही में एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। दोनों लव-वर्ड्स एक साथ खूब खुश नजर आए, इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री आम कपल्स की तरह देखने को मिली।
ऐसे में इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि दोनों का अंदाजा काफी कूल था। आलिया ने अपना ऑल ऑवर लुक सेज ग्रीन कलर का रखा था। जोकि काफी यूनिक कलर है। इसमें उन्होंने डेनिम जैकेट और टॉप के साथ कार्गो पैंट वियर की थी।
आलिया का यह कैजुअल लुक काफी क्यूट और इजी टू कैरी है। तो अगर आप भी इस तरह अपने आप को ड्रेसअप करना चाहती हैं तो आप आसानी से कर सकती हैं। क्योंकि इन दिनों कार्गो पैंट्स का ट्रेंड खूब चला हुआ है। इसलिए आपको ऐसी पैंट्स किसी भी मॉल में आसानी से मिल जाएगी।
बात करें आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर की तो वो भी काफी कूल डूड लग रहे थे। उन्होंने अपना ऑल ओवर  लुक डेनिम रखा हुआ था। उन्होंने भी डेनिम जैकेट के साथ डेनिम जींस पहनी थी।
बात करें इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो वह 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं क्योंकि यह कपल पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।