स्प्रिंग/समर कलेक्शन जीतेगा आपका दिल

चयनिका निगम

26th March 2021

फैशन डिजाइनर वरुण छक्किलम का नया कलेक्शन ‘आर्ट न्यूवो’ बिलकुल नई डिजाइन खुद में समेटे हुए है। इस स्प्रिंग/समर कलेक्शन को एक बार जरूर आजमाइए।

स्प्रिंग/समर कलेक्शन जीतेगा आपका दिल

नेचर से ही जीवन है और महिला होना भी नेचर ही है। जैसे नेचर पूरी दुनिया का ध्यान रखता है ठीक वैसे ही महिला भी अपने परिवार का ध्यान रखती है। इसी सोच पर बनाया गया है फैशन डिजाइनर वरुण छक्किलम का नया कलेक्शन ‘आर्ट न्यूवो'। इस कलेक्शन को खास स्प्रिंग/समर कलेक्शन के तौर पर एफडीसी आई और लेक्मे फैशन वीक  (FDCI X LAKMÉ FASHION WEEK) में लॉन्च किया गया है। वरुण के ज्यादातर कलेक्शन में नेचर और महिलाओं की सुंदरता का असर दिखता है। कलेक्शन 18 वीं शताब्दी के आर्ट मूवमेंट से प्रेरित है। इसमें फेमिनिन पिंक है तो ट्रेकवाइल ग्रीन भी और साथ में मस्टर्ड भी इस कलेक्शन का हिस्सा है। इस कलेक्शन के गाउन में सीक्वेंस का इस्तेमाल हुआ है। ब्लाउज के साथ घेरदार स्कर्ट भी बिलकुल अलग लुक देती है। इस कलेक्शन में प्रीस्टीच्ड साड़ी है तो कढ़ाईदार कुर्ती भी। इसमें कोर्सेट स्टाइल की चोली भी आपका ध्यान जरूर खींचेगी। इस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं-

 

गुलाबी का अनोखा शेड और साड़ी लहंगा-

ये ड्रेस साड़ी लहंगा है और इसको प्री स्टीच्ड साड़ी ही कहा जा सकता है। इसका इम्ब्रोइडेड ब्लाउज इस ड्रेस का ‘अटरेक्शन पॉइंट' है। ब्लाउज का बेस कलर सफ़ेद है तो इस पर गुलाबी और नीले की कढ़ाई की गई है। इसका पेपलम लुक दुपट्टा भी बिलकुल अनोखा लगता है। 

 

टील ग्रीन वाली सुंदर ड्रेस-

इस ड्रेस में टील कलर का बेहद सुंदर इस्तेमाल किया गया है। ब्लाउज का रंग सिर्फ टील है और बेहतरीन पैटर्न के साथ ये कलर ब्लाउज पर बहुत अच्छा लग रहा है। इसकी स्कर्ट तो पूरे लुक को ही बेस्ट बना देती है। इसमें बेस कलर हल्का है तो इसके ऊपर इम्ब्रोइडरी में इस रंग का बहुत अच्छा इस्तेमाल हुआ है। 

 

लहंगा टील ग्रीन में दिखे बेस्ट-

ये लहंगा टील ग्रीन कलर का है और बिलकुल प्लेन है जबकि इसके ऊपर लॉन्ग टॉप पर बेस के व्हाइट कलर पर टील कलर की ही इम्ब्रोइडरी हुई है। इसमें फुल बांहें दी गई हैं। 

 

नेवी ब्लू और सफेद का कॉम्बिनेशन-

इस लहंगे पर नेवी ब्लू का बढ़िया इस्तेमाल हुआ है। इसमें ‘ऑफ व्हाइट' कलर में नेवी ब्लू की इम्ब्रोइडरी की गई है। साथ में दुपट्टे को केप के स्टाइल में डाला गया है। अपने रंग की वजह से ये असल में गर्मी की ड्रेस है। 

 

हल्का और सॉफ्ट लहंगा-

ये लहंगा पहली बार में बिलकुल हल्का और सॉफ्ट नजर आता है। जो कि ये है भी। इसका लुक भी बहुत नाजुक वाला है। इसमें ट्रेकवाइल ग्रीन के हल्के शेड का इस्तेमाल हुआ है, जो बहुत कॉमन कलर बिलकुल नहीं है। इस वजह से गर्मी के मौसम में होने वाली पार्टियों में जब आप जाएंगी तो यकीन मानिए कि बिलकुल अलग दिखेंगी। इसका रफल दुपट्टा भी इसे बिलकुल अलग बनाता है। 

 

सॉफ्ट पिंक का अंदाज-

ये लहंगा सॉफ्ट पिंक कलर का है इसलिए इसे गर्मी वाली ड्रेस कहना ही सही रहेगा। इसमें लहंगा डबल लेयर वाला है और बहुत अच्छा दिख रहा है। ऊपर की लेयर पर बिलकुल ब्लाउज जैसी कढ़ाई की गई है। 

 

फैशनसंबंधी यह लेख आपको कैसा लगा?अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेजें। प्रतिक्रियाओं के साथ ही स्वास्थ्य से जुड़े सुझाव व लेख भी हमें ई-मेल करें- editor@grehlakshmi.com

 

ये भी पढ़ें-

ज्वेलरी से है प्यार तो ये डिजाइन आएंगे आपके काम

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

अलहदा सोच वा...

अलहदा सोच वाला अलहदा कलेक्शन

ब्राइडल लुक ...

ब्राइडल लुक का नया अंदाज श्वेता और अनुज के...

मॉडर्न और ट्...

मॉडर्न और ट्रेडिशनल कॉम्बो लहंगा कलेक्शन...

सफेद का जलवा...

सफेद का जलवा अनामिका खाना के कलेक्शन में...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

घर पर वाइट ह...

घर पर वाइट हैड्स...

वाइट हैड्स से छुटकारा पाने के लिए 7 टिप्स

बच्चे पर मात...

बच्चे पर माता-पिता...

आपकी यह कुछ आदतें बच्चों में भी आ सकती हैं

संपादक की पसंद

तोहफा - गृहल...

तोहफा - गृहलक्ष्मी...

'डार्लिंग, शुरुआत तुम करो, पता तो चले कि तुमने मुझसे...

समझौता - गृह...

समझौता - गृहलक्ष्मी...

लेकिन मौत के सिकंजे में उसका एकलौता बेटा आ गया था और...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription