Corona Virus: दीपिका पादुकोण को मिला 'सैफ हैंड' चैलेंज, वीडियो वायरल

Neha Dogra

18th March 2020

दीपिका पादुकोण को WHO के डायरेक्टर सैफ हैंड चैलेंज को लोगों तक फैलाने के लिए चुना है। दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सेफ हैंड चैलेंज के तहत हाथ साफ करती नजर आ रही हैं।

Corona Virus: दीपिका पादुकोण को मिला 'सैफ हैंड' चैलेंज, वीडियो वायरल
कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में फैल चुका है। ऐसे में लोगों को इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए सेलिब्रिटीज भी अपना सहयोग दे रहे हैं और अपनी वीडियो के जरिए सचेत कर रहे हैं कि कैसे उन्हें सुर्क्षित रहना है। 
इस कड़ी में अब दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो गया है। एक्ट्रेस को ‘वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन' द्वारा लोगों से सफाई को लेकर जागरुक करने के लिए चुना गया है। जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें दूसरे बड़े सेलिब्रिटीज को भी टैग किया है और उन्हें यह चैलेंज दिया है। 
बता दें दीपिका पादुकोण को WHO के डायरेक्टर सैफ हैंड चैलेंज को लोगों तक फैलाने के लिए चुना है। दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सेफ हैंड चैलेंज के तहत हाथ साफ करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बाथरोब पहन रखा है और मास्क भी लगा रखा है। वीडियो के साथ उन्होंने क्रिस्टेनो रोनाल्डो, विराट कोहली और रोजर फेडरर को भी इस चैलेंज का हिस्सा बनने के लिए टैग किया है।
दीपिका ने अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- शुक्रिया डॉक्टर टेड्रोज मुझे सेफ हैंड्स चैलेंज में शामिल करने के लिए। यकीनन लोगों के बचाव के लिए ये टास्क काफी जरूरी है। हम सब इस लड़ाई में एक साथ हैं। मैं रोजर फेडरर, क्रिस्टेनो रोनाल्डो और विराट कोहली को भी इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रही हूं।
हालांकि दीपिका पादुकोण पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिनको यह चैलेंज मिला है इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को इस चैलेंज का हिस्सा बनाया जा चुका है। बता दें इन चैंलेंज्स को देने का एक ही मतलब है कि लोग अपने आप को सेफ रखे और कोरोना वायरस जैसी बीमारी से दूर रह सके। 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

मुझसे शादी क...

मुझसे शादी करोगे: एक्स कंटेस्टेंट ने शहनाज...

निर्भया के द...

निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने पर जानिए...

30 किलो का ल...

30 किलो का लहंगा पहनकर पद्मावती के इस गाने...

दीपिका पादुक...

दीपिका पादुकोण के टिकटॉक वीडियो पर भड़कीं...

पोल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने की शुरुआत किस देश से हुई थी ?

वोट करने क लिए धन्यवाद

इंग्लैण्ड

जर्मनी

गृहलक्ष्मी गपशप

बच्चे के बार...

बच्चे के बारे में...

माता-पिता बनना किसी भी वैवाहिक जोड़े के लिए किसी सपने...

धन की बरकत क...

धन की बरकत के चुंबकीय...

पैसे के लिए पुरानी कहावत है जो आज भी सही है कि "बाप...

संपादक की पसंद

परिवार के सा...

परिवार के साथ करेंगे...

कोरोना काल में हम सभी ने अच्छी सेहत के महत्व को बेहद...

इन डीप नेक ब...

इन डीप नेक ब्लाउज...

यूं तो महिलाएं कई तरह के वेस्टर्न वियर को अपने वार्डरोब...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription