GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

'किंग' की तरह मदद करने आगे आए शाहरुख खान, फैंस बोले- असली हीरो

Neha Dogra

3rd April 2020

कोरोना जैसी बीमारी से लड़ने के लिए अक्षय कुमार, सलमान खान, कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी-राज कुंदरा जैसे कलाकारों ने अपना पूरा सहयोग दिया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम जुड़ गया है।

'किंग' की तरह मदद करने आगे आए शाहरुख खान, फैंस बोले- असली हीरो
कोरोना वायरस की वजह से देशभर में टेंशन का माहौल बना हुआ है। इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिससे देश की अर्थव्यवस्था पर भी काफी बड़ा असर पड़ रहा है। ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी और बड़े बिजनेसमेंस तक सरकार के साथ इस लड़ाई को साथ में लड़ने से पीछे नहीं हैं।
जहां एक ओर सभी अपने घरों में हैं, वहीं कई ऐसे हैं तो घर पर रह कर भी इस मुश्‍क‍िल की घड़ी में बढ़ चढ़कर दान कर रहे हैं। जिसमें हमारे बॉलीवुड के सितारों ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। अक्षय कुमार ने कोरोना काल में देश की मदद के लिए 25 करोड़ रुपये दान किए हैं, जबकि सलमान खान ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल का जिम्‍मा लिया है। वहीं कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी-राज कुंदरा जैसे कलाकारों मे भी अपना पूरा सहयोग दिया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम जुड़ गया है।
शाहरुख खान की ‘IPL टीम' कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शाहरुख ने पीएम सीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा और भी कई संस्थाओं को डोनेशन दिया है।
अब जब से फैंस को शहारुख के इस नेक काम का पता चला है तब से वह किंग खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भा सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं।
उनके एक फैंस ने लिखा है कि देश की शान शाहरुख खान। एक और यूजर्स ने कमेंट किया है, "आप हर इंसान के लिए एक प्रेरणा हैं। खासतौर से सेलिब्रिटी के लिए, जो आपको जानते हैं वे जानते हैं कि आप कितनी चैरिटी करते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि इस बार आप पब्लिक के सामने आए और इन बातों का खुलासा करना अपनी ज़िम्मेदारी समझी।" एक और यूजर ने लिखा आप तो बड़े दिल वाले हो।
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "इस समय जो आपके लिए बिना थके काम कर रहे हैं, शायद आप उन्हें ना जानते हो, फिर भी आप उनको अकेला महसूस न होने दें। हम ये सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे का ध्यान रखें। पूरा देश और सभी भारतीय एक परिवार की तरह हैं।"
बता दें इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक लेटर पोस्ट किया है, जिसमें सारी जानकारी दी गई है कि कौन सा संगठन किस तरह से लोगों की मदद करेगा।

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

सलमान खान ने फिर जीता दिल, बिना शूटिंग के...

default

देश में कोरोना के खिलाफ छिड़े जंग में एक...

default

मुम्बई में कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही...

default

कोरोना की इस जंग से लड़ने क्रिकेट्र भज्जी...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription