GREHLAKSHMI

FREE - On Google Play
OPEN

टिप्स जो मानसून में रोमांस को लगा देंगे चार चांद

मोनिका अग्रवाल

13th May 2020

जमकर भीगें और बारिश को बिलकुल बच्चों की तरह एन्जॉय करें

टिप्स जो मानसून में रोमांस को लगा देंगे चार चांद

rain sex

मानसून आने में कुछ ही समय बाकी रह गया है, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते हम सभी घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बीच क्या किया जाए जिससे पार्टनर के साथ आपका प्यार और परवान चढ़ जाए? आज के इस आर्टिकल में हम आपको देने जा रहे हैं कुछ काम के टिप्स जिनकी मदद से ना सिर्फ आप अपने पार्टनर के साथ इस मानसून को यादगार बना पाएंगे, बल्कि इमोशनल बॉन्डिंग भी बढ़ा सकेंगे। तो आइए शुरू करते हैं। 

साथ उठाएं बारिश का लुत्फ़

लॉकडाउन है और इसके चलते आप घर से बाहर नहीं निकल सकते? कोई बात नहीं। घर में रहते हुए भी आप मानसून को यादगार मना सकते हैं। आपको करना सिर्फ इतना है कि घर की छत या बालकनी में अपने पार्टनर के साथ बारिश का लुत्फ़ उठाएं। जमकर भीगें और बारिश को बिलकुल बच्चों की तरह एन्जॉय करें। विश्वास रखिए यह आगे चलकर एक ऐसी मेमोरी बनेगी जिसे आप जीवन भर सहेजकर रख सकते हैं। 

enjoy monsoon

चाय-पकौड़े कैसे रहेंगे

 मानसून का समय है, ऐसे में अपने पार्टनर के साथ बैठकर आराम से चाय-पकौड़ों का लुत्फ़ ज़रूर उठाइए। चाय-पकौड़े तो असल में बहाना है, असली मसला है एक-दूसरे को दिया गया समय और दिलों को जोड़तीं बातें, जिन्हें आप हमेशा याद रखेंगे।इस दौरान साथ बिताए अच्छे वक्त को याद करें। हॉलिडे के दौरान की पुरानी तस्वीरों को देखें या साथ में कोई पुराना एल्बम देखेंगे तो कई सुनहरी यादों का पिटारा आपकी आंखों के आगे खुल जाएगा।

 

रोमांटिक फिल्म देखें

मानसून को थोड़ा और रोमांटिक बनाने के लिए, कोई रोमांटिक फिल्म साथ में देखें, वो भी रजाई ओढ़कर अपने पार्टनर के साथ। एक बार इस टिप को आजमा के देखिए, आपके लिए यह अनुभव यादगार होने वाला है।

साथ में कुकिंग

 मानसून के समय को और भी अधिक यादगार बनाना चाहते हैं तो साथ मिलकर कुकिंग करें। काम में एक दूसरे का हाथ बंटाना आपके लिए सबसे शानदार अनुभव रहेगा। इसे आप जब-जब याद करेंगे तब-तब आपके चेहरे पर एक मुस्कान आएगी। 

cooking fun

सुहाना मौसम और ड्राइविंग

लॉकडाउन के चलते फिलहाल तो लॉन्ग ड्राइव पर जाना संभव नहीं, लेकिन फिर भी यदि आने वाले समय में लॉकडाउन में थोड़ी ढील मिले तो ड्राइव पर ज़रूर जाएं। सुहाने मौसम की ड्राइविंग ना सिर्फ आपको एक-दूसरे के करीब लाएगी बल्कि एक ऐसा अनुभव भी आपकी झोली में आएगा जो हमेशा के लिए आप सहेज सकते हैं।

प्यार भरा सन्देश

मानसून में प्यार को और भी परवान चढ़ाने के लिए आप अपने पार्टनर के नाम एक प्यार भरा सन्देश भी लिख सकते हैं। यह सन्देश आप वीडियो फॉर्मेट में या सिंपल टेक्स्ट और चिट्टी के फॉर्म में भी लिख सकते हैं। यह एक ऐसी यादगार साबित होगी जिसे आप लंबे समय तक सहेज कर अपने पास रखना चाहेंगे।

कुछ हटके

मॉनसून और सेक्स

 बारिश का मौसम हो और समां रोमांटिक न हो कैसे संभव है?टिप टिप बरसता पानी खुद ही रोमांस का तड़का लगा देता है। बस तो मानसून में इस बार भीगिये अपने पार्टनर के साथ । आप भी बॉलीवुड स्टाइल में अपने पार्टनर के साथ शेयर करना चाहिए या फिर लॉन्ग ड्राइव पर जाना तो क्यों न इस बार कुछ ऐसे करें मानसून में रोमांस।

monsoon sex

वाइल्ड लव

भलेे ही आजकल लॉन्ग ड्राइव पर न जा पा रही हों। लेकिन लॉक डाउन के बाद तो यह संभव है।इस  वाइल्ड लव

 सेक्स यानी कार में सेक्स ट्राय तो कीजिए। अपने पार्टनर के साथ कार में स्टीमी सेक्स एक अलग अनुभव देगा ।

null
car sex

ब्लैंकेट  सेक्स

बारिश में भीगने के बाद एक दूसरे को किस या भाओं पाश में लेने का मजा ही अलग है। गीला बदन और ठंडा मौसम  चादर या quilt में लिपटकर बैठें अपने साथी के साथ।  मन करे तो एक सेक्स ड्राइव भी ले सकती हैं। 

blanket love

अडवेंचर का तड़का

ये सारे टिप्स आपके लिए बहुत काम आएंगे ।यदि आप वाकई एक यादगार मॉनसून रोमांस के इच्छुक हैं तो। यदि आप और आपका पार्टनर इस शाम को यादगार रोमांटिक मानसून इवनिंग में बदलना चाहते हो तो आप कुछ डिफरेंट ट्राई करें ।जैसे कि हाइकिंग या कैंपिंग साथ में वॉटरप्रूफ टेंट ले जाना न भूलें। मूवी में तो इस तरह के सीन कई बार देखें होंगे। अबकि बार खुद भी इस तरह का रोमांच लेकर देखिए। 

null
adventure love

रेन सेक्स

इस बार मॉनसून रोमांस घर से शुरू करें इसके लिए आपके घर का terrace या कोई एकांत जगह जो बिल्कुल निजी हो जहां कोई आता जाता नहीं हो ।खुले आसमान के नीचे अपने साथी के साथ  सेक्स का मजा ले कर देखिए ।

rain sex

यह भी पढ़ें

दूर रहकर भी संपर्क में रहें

दूर करें तकरार -हो सिर्फ प्यार ही प्यार

क्या कोविड-19 के संक्रमण के फैलते हुए सुरक्षित है सेक्चुअल इंटरकोर्स

 

 

कमेंट करें

blog comments powered by Disqus

संबंधित आलेख

default

सेक्स के तुरंत बाद महिलाओं को इन्फेक्शन से...

default

सेक्स के लिए ये इशारे देते हैं पति

default

लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी अपने रिश्ते को...

default

कहीं आप अपने परिवार या दोस्तों को मिस तो...

पोल

सबसे अछि दाल कौन सी है

गृहलक्ष्मी गपशप

जानिए बॉलीवु...

जानिए बॉलीवुड की...

चलिए जानते हैं कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने...

चाणक्य के अन...

चाणक्य के अनुसार...

सदियों से ये सोच चली आ रही है महिलाएं शारीरिक और मानसिक...

संपादक की पसंद

रामायण: घर-घ...

रामायण: घर-घर में...

रामानंद सागर की 'रामायण' लॉकडाउन में जब दोबारा प्रसारित...

खाद्य पदार्थ...

खाद्य पदार्थ जो...

आजकल आप थके-थके रहते हैं। रोमांस करने की आपकी इच्छा...

सदस्यता लें

Magazine-Subscription